सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक बनाने वाले मेकर्स को हाई कोर्ट का नोटिस

Delhi High Court issued notice to makers of Sushant Singh Rajputs biopic
सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक बनाने वाले मेकर्स को हाई कोर्ट का नोटिस
सुशांत सिंह राजपूत की बायोपिक बनाने वाले मेकर्स को हाई कोर्ट का नोटिस

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर आधारित फिल्म की चर्चा सोशल मीडिया पर अक्सर होती रहती है। लेकिन उनके पिता ने एक्टर की बायोपिक पर कोर्ट से बैन लगाने की मांग की थी, जिसके बाद इस बायोपिक के मेकर्स को दिल्ली हाई कोर्ट ने नोटिस जारी किया है, क्योंकि सुशांत के पिता ने इस फिल्म पर रोक लगाने की मांग की है। 

कोर्ट ने मेकर्स से मांगा जवाब

  • सुशांत के पिता ने कोर्ट में एक याचिका लगाई थी, जिसमें उन्होंने इस बायोपिक के साथ-साथ सुशांत की जिंदगी पर आधारित किसी भी तरह की फिल्म न बनाने की मांग की थी।
  • उनकी इस याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने निर्माताओं से जवाब मांगा है। 
  • टाइम्स ऑफ इंडिया की के अनुसार, सुशांत के पिता का कहना है कि, सुशांत की जिंदगी पर किसी भी तरीके की फिल्म बनाना निजता के मौलिक अधिकार का हनन है।
  • और अगर उनकी जिंदगी पर किसी तरह की फिल्म या प्रकाशन बनाया जाता हैं तो उससे पहले उनके उत्तराधिकारी यानी परिजनों से रजामंदी लेना जरूरी है। 
  • बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह का आरोप है कि, इस तरह की फिल्म में एक्टर के गलत चित्रण करने का प्रयास भी किया गया है। ये काम उन लोगों ने ही करवाया है, जिन पर सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप लगाए गए है।
  • ऐसी किसी भी फिल्म से उनकी मौत के केस के गवाह प्रभावित होंगे।

 

Created On :   21 April 2021 6:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story