अभिनेत्रियों में रेस: अनन्या पांडे को धर्मा प्रोडक्शन नहीं करना चाहती थी लॉन्च! ये दो एक्ट्रेस थी "Student of The Year 2" के लिए पहली पसंद

October 26th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे का नाम इन दिनों ड्रग्स केस में सामने आ रहा है। हाल ही में एनसीबी ने उनके घर पर रेड डाली थी, जिसके बाद उनका 2 मोबाइल और लैपटॉप जब्त कर लिया गया। साथ ही उनसे एनसीबी दफ्तर में 2 बार पूछताछ की गई। बता दें कि अनन्या पांडे ने आज तक सिर्फ 3 फिल्मों में काम किया है और वो तीनों फिल्में फ्लॉप हो चुकी है।

अनन्या पांडे ने साल 2019 में "स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2" से बॉलीवुड डेब्यू किया था, जिसे धर्मा प्रोडक्शन के द्वारा निर्मित किया गया था। लेकिन, क्या आप जानते है कि, अनन्या इस फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थी। अनन्या से पहले सारा अली खान और दिशा पाटनी को लेने का विचार किया गया था। हालांकि, दोनों ही एक्ट्रेस के साथ बात नहीं बनी और अनन्या को किस्मत से ये फिल्म मिल गई और एक्ट्रेस ने अपना डेब्यू कर लिया।

Disha Patani to Sara Ali Khan, 5 divas who became overnight crush - The  Vocal News

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं कर पाई। लेकिन अनन्या के स्टाइलिश लुक को इस फिल्म में कई लोगों ने पसंद किया। इस बात में कोई शक नहीं कि, अभिनेत्री पर्दे के पीछ भी उतनी ही स्टाइलिश है, जितनी पर्दे के सामने। बता दें कि, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के अलावा अनन्या पांडे ने "खाली पीली", "पति पत्नी और वो" में काम किया है। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो शकुल बत्रा की फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं और लाइगर की शूटिंग अभी बाकी है।