comScore

Bollywood Drugs Connection: दीया मिर्जा ने मीडिया रिपोर्टों को बताया झूठा, कहा- कभी भी ड्रग्स नहीं लिए

Bollywood Drugs Connection: दीया मिर्जा ने मीडिया रिपोर्टों को बताया झूठा, कहा- कभी भी ड्रग्स नहीं लिए

डिजिटल डेस्क, मुंबई। ड्रग्स कनेक्शन में बॉलीलुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा का नाम सामने आने के बाद उन्होंने ट्वीट कर सफाई पेश की है। दीया ने उनपर लगे आरोपों को उनकी छवि खराब करने की कोशिश करार दिया है। बता दें कि इससे पहले दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान जैसी अभिनेत्रियों का नाम भी ड्रग्स केस में सामने आ चुका है। जबकि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती इस मामले में 6 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में है।

क्या कहा दीया मिर्जा ने?
दीया ने ट्वीट कर कहा, 'मैं इस खबर का पूरी तरह से खंडन करती हूं। ये खबर झूठी, निराधार और दुर्भावनापूर्ण इरादों के प्रकाशित की गई है।' उन्होंने कहा, 'इस तरह की फालतू रिपोर्टिंग का मेरी प्रतिष्ठा पर सीधा असर पड़ रहा है और इससे मेरे करियर को नुकसान हो रहा है, जिसे मैंने सालों की मेहनत से बनाया है। दीया ने कहा, 'मैंने अपने जीवन में किसी भी रूप के किसी भी मादक या कंट्राबेंड पदार्थों की खरीद या सेवन नहीं किया है। मैं भारत की नागरिक होने के नाते उपलब्ध कानूनी उपायों की पूरी सीमा तक आगे बढ़ाने का इरादा रखती हूं। मेरे साथ खड़े होने के लिए मेरे समर्थकों का धन्यवाद।

क्या कहा गया है मीडिया रिपोर्ट में?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ड्रग पेडलर अनुज केशवानी से पूछताछ के दौरान दीया मिर्जा का नाम सामने आया था। मीडिया रिपोर्टों में ये भी कहा गया है कि पूछताछ के लिए एजेंसी द्वारा दीया को जल्द ही बुलाया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक केशवानी ने नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को बताया है कि दीया के मैनेजर अभिनेत्री को ड्रग्स की सप्लाई करते थे। रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि NCB को 2019 में दीया के ड्रग्स खरीदने के कुछ सबूत हाथ लगे हैं।  इतना ही नहीं दीया मिर्जा ने ड्रग पेडलर से एक-दो बार मुलाकात भी की थी।

कमेंट करें
aJpm1