comScore

Dil Bechara: आज रिलीज होगी सुशांत की आखिरी फिल्म, जानें कैसे और कहां देख सकेंगे

Dil Bechara: आज रिलीज होगी सुशांत की आखिरी फिल्म, जानें कैसे और कहां देख सकेंगे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के करियर की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) आज रिलीज होने जा रही है। सुशांत के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को दुनिया को अलविदा कह दिया था। सुशांत की याद में और उन्हें श्रद्धांजति देते हुए इस ​फिल्म को रिलीज किया जा रहा है। सुशांत की आखिरी फिल्म में एक्ट्रेस संजना संघी डेब्यू कर रही हैं।   

'Dil Bechara' इस साल की मोस्ट मचअवेटेड फिल्मों में से एक बन चुकी है, हाल ही में जब  6 जुलाई को फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज किया गया, तो इस ट्रेलर को करोड़ों लोगों ने देखा। ये सुशांत की आई अब तक की सभी फिल्मों में से सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया है। आइए जानते हैं इस फिल्म को कैसे और कहां देखा जा सकता है।

मैं स्टार का बेटा नहीं हूं, दोस्ती के कारण टिक सका: विद्युत जामवाल

यहां देखें
दिल बेचारा को 24 जुलाई यानी कि आज ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर रिलीज किया जाएगा। खास बात यह कि हॉटस्टार ने इस फिल्म को फ्री कर दिया है। इसका मतलब ये कि यदि दर्शक हॉटस्टार के प्रीमियम मेंबर्स नहीं हैं तब भी वो इसे देख सकेंगे।

समय
यह फिल्म आज शाम 7.30 बजे स्ट्रीम होगी। यहां ध्यान देने वाली बात यह भी कि अधिकांश किसी भी फिल्म या वेब सीरीज को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आधी रात 12 बजे ही रिलीज कर दिया जाता है, लेकिन सुशांत की फिल्म के साथ ऐसा नहीं है।

मुझे लोगों के बीच में रहने की याद आ रही है : ध्वनि भानुशाली

फिल्म के बारे में
यह फिल्म दो कैंसर के मरीजों की जिंदगी पर बनीं है, जो कि साल 2012 में आई हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन अवर स्टार' (The Fault in Our Stars) की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। सुशांत राजपूत की इस फिल्म में सैफ अली खान भी एक छोटी-सी भूमिका में नजर आएंगे। मुकेश छाबरा इस फिल्म से बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं। इससे पहले छाबड़ा ने कास्टिंग डायरेक्टर के तौर पर सुशांत सिंह राजपूत को उनकी पहली फिल्म 'काई पो चे' में एक हीरो के रूप में कास्ट किया था। वहीं इस फिल्म का संगीत दिया है ए. आर. रहमान ने और इसके गीत अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं।

कमेंट करें
5pUyY