दैनिक भास्कर हिंदी: टेलीविजन के इस फेमस रिएलिटी शो को जज कर सकते हैं टाइगर श्रॉफ-दिशा पटानी?

May 24th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन का फेमस रिएलिटी शो 'नच बलिए सीजन 9' जल्द ही आने वाला है। इस सीजन में कौनसे कौनसे कपल्स पार्टिसिपेट करेंगे,​ फिलहाल यह तय नहीं है। मेकर्स द्वारा इस ​पर विचार किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ इस शो को जज कर सकते हैं। फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। 

पार्टिसिपेंट के तौर पर नच बलिए के 9वें सीजन में रुबिना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला को अप्रोच किया गया था। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ने इस शो के लिए हामी भी भर दी है। रुबीना और अभिनव छोटे बहू सीरियल में साथ में नजर आ चुके हैं।

सिर्फ मैरिड कपल्स को ही नहीं ​लिव ​इन पार्टनर्स और एक्स कपल्स को भी शो के लिए अप्रोच किया जा रहा है। 'चंद्रकांता: एक मायावी प्रेम गाथा' फेम मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह, जो पिछले साल अक्टूबर में एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं, उन्हें शो की पहली पसंद बताया जा रहा था। इसके अलावा उर्वशी ढोलकिया और अनुज सचदेवा को भी ऑफर किया जा चुका है।

वहीं शो के जज के लिए पहले शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के साथ करीना कपूर से बात की गई थी। बताया जा रहा है कि कटरीना के नाम पर भी विचार किया गया था। अब मेकर्स टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के नाम पर विचार कर रहे हैं। गौरतलब है कि टाइगर अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में नजर आए थे। फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही है। वहीं दिशा पटानी जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'भारत' में नजर आने वाली हैं।