ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड अदाकारा जैकलीन फर्नांडीज के बयान दर्ज किए

ED questions actor Jacqueline Fernandez in money laundering case
ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड अदाकारा जैकलीन फर्नांडीज के बयान दर्ज किए
Sukesh Money Laundering Case ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बॉलीवुड अदाकारा जैकलीन फर्नांडीज के बयान दर्ज किए

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सोमवार को बॉलीवुड अदाकारा जैकलीन फर्नांडीज से पूछताछ की। वह पांच घंटे से अधिक समय तक प्रवर्तन निदेशालय के नई दिल्ली कार्यालय में रहीं।

जांच से जुड़े सूत्रों ने खुलासा किया है कि जैकलीन फर्नांडीज इस मामले में संदिग्ध नहीं हैं। वह इस मामले की गवाह हैं और ईडी ने आज की जांच में भी उनके बयान दर्ज किए हैं। ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि कई करोड़ रुपये के इस मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन भी विक्टिम हो सकती हैं।

27 वर्षीय चंद्रशेखर पर 15 FIR दर्ज हैं। एक शानदार जीवन शैली के लिए, उसने बेंगलुरू और चेन्नई में लोगों से कई करोड़ रुपये ठगे हैं। वह फिलहाल दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। ईडी ने 23 अगस्त को उसका आलीशान बंगला, 82.5 लाख रुपये नकद और एक दर्जन से अधिक लग्जरी कारों को जब्त किया था। उस पर तिहाड़ जेल के अंदर से 200 करोड़ रुपये का रंगदारी का रैकेट चलाने का भी आरोप है।

उस पर राजनेताओं के करीबी होने के भी आरोप हैं। उस पर यह आरोप लगाया गया है कि उसने अपना काम करवाने का वादा करके 100 से अधिक लोगों को ठगा है। वह जबरन वसूली के पैसे से रॉल्स रॉयस सहित महंगी कारें खरीदता था।

तमिलनाडु में चंद्रशेखर आमतौर पर बीकन वाली कार में यात्रा करता था और दावा करता था कि वह तत्कालीन मुख्यमंत्री एम. करुणानिधि का पुत्र है। उसने आंध्र प्रदेश के दिवंगत मुख्यमंत्री वाई. एस. आर. रेड्डी का भतीजा और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बी. एस. येदियुरप्पा का सचिव बनकर कई लोगों को ठगा है।

केरल में कोच्चि से संबंधित एक मामले में, सुकेश ने इमैनुएल सिल्क्स को एक प्रचार कार्यक्रम के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ को लाने का वादा किया था। उसने उनसे 20 लाख रुपये भी लिए थे। हालांकि, वह कोट्टायम में शोरूम के उद्घाटन के लिए तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को लेकर आया।

ये डेवलपमेंट ऐसे समय में आए हैं जब जैकलीन फर्नांडीज अपनी फिल्म "भूत पुलिस" के प्रचार में व्यस्त हैं, जिसमें अभिनेता अर्जुन कपूर, सैफ अली खान और यामी गौतम भी हैं। 

अभी कुछ दिनों पहले, जैकलीन ने हॉरर-कॉमेडी के सेट से एक बिहाइंड द सीन वीडियो पोस्ट किया था, जो 17 सितंबर, 2021 को रिलीज़ होने वाली है। उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, "विल मिस क्रू", और सभी को-स्टार्स को इस वीडियो को टैग किया था।

Created On :   30 Aug 2021 2:56 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story