दैनिक भास्कर हिंदी: Eid 2020: लॉकडाउन में बॉलीवुड हस्तियों ने कुछ इस तरह दी ईद की मुबारकबाद, अमिताभ ने लिखा...

May 25th, 2020

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कोरोनावायरस (Coronavirus) महामारी ने पूरी दुनिया में अपना कहर बरपाया है, ऐसे में त्यौहार मनाने का तरीका भी बदल गया है। नई साल के बाद से आने वाले सभी त्यौहारों को लोगों ने लॉकडाउन (lockdown) में सोशल डिस्टेंस का ख्याल रखते हुए अपने घरों में मनाया है। वहीं आज ईद-उल-फित्र (Eid-ul-Fitr) की मुबारकबाद भी लोग सोशल मीडिया के जरिए दे रहे हैं। बॉलीवुड सेलेब ने भी सोशल मीडिया पर ईद की मुबारकबाद दी। 

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सहित फिल्म जगत से जुड़ी कई हस्तियों ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस को ईद की शुभकामनाएं दी हैं। इनमें सोनम कपूर, अनुपम खेर, फिल्म निर्माता शेखर कपूर, एक्टर कार्तिक आर्यन, मल्लिका शेरावत, सोनाक्षी सिन्हा आदि शामिल हैं।

मेरी फिल्मों का साउथ में पुनर्निर्माण किया जा रहा है, जानकर अभिभूत हूं- आयुष्मान

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने शुभकामतना संदेश में लिखा, 'सभी को ईद मुबारक और इस शुभ दिन हमेशा के लिए शांति, सद्भाव, अच्छे स्वास्थ्य, दोस्ती और प्यार की प्रार्थनाएं। हम शांति और प्यार के साथ एक-दूसरे के करीब आएं और भाई-बहनों व परिवार की तरह निरंतर एक रहें। एक बनें- एक बनें...' इस पोस्ट में उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उन्हें सफेद कुर्ते और मैचिंग शॉल में देखा जा सकता है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी ईद के मौके पर अपनी बचपन की बेहद क्यूट फोटो शेयर करते हुए फैन्स को ईद की बधाई दी। सारा अली खान ने फोटो में बचपन की अभी की दोनों फोटो मिलाकर एक कोलाज बनाकर शेयर किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Eid Mubarak #staysafe #stayhome #staypositive

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सोशल मीडिया पर सोनम कपूर ने लिखा, मेरे भाइयों और बहनों को ईद मुबारक, उम्मीद है कि इस साल की सारी मुसीबतें और तकलीफें एक बेहतर कल की नींव बनेंगी। रमजान के इस पूरे पवित्र महीने में हमारे लिए प्रार्थना करने के लिए धन्यवाद। ईद की रहमत बरकरार रहे।

अभिनेता अनुपम खेर ने भी ईद के इस मौके पर सभी को ईद की मुबारकबाद दीं। उन्होंने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया और ईद मुबारक कहा।

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा, ईद मुबारक! दुनिया में पहले से कहीं अधिक प्यार और करुणा की जरूरत है। उन सभी के लिए प्रार्थनाएं करें, जिन्हें इसकी आवश्यकता है। दुआ में याद रखना।

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने अपने कैलेंडर फोटोशूट के दौरान क्लिक की गई सुपरस्टार शाहरुख खान की एक पुरानी तस्वीर साझा करके ईद पर सभी की खुशियों की कामना की है। 

एक्ट्रेस अनन्या पाण्डेय ने लिखा, 'ईद मुबारक... ढेर सारा प्यार, सकारात्मक ऊर्जा, शांति और एक बड़ा सा वर्चुअल हग भेज रही हूं। #घर में रहें #सुरक्षित रहें'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Eid Mubarak sending everyone lots of love, good energy, peace and a BIG virtual hug #StayHome #StaySafe

A post shared by Ananya (@ananyapanday) on

वहीं एक्टर कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस को ईद मुबारक कहा।अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए अपने फैंस को ईद मुबारक कहा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Eid Mubarak

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए अपने फैंस को ईद मुबारक कहा।