दैनिक भास्कर हिंदी: माधुरी ने पति को दी बर्थ-डे की बधाई और एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने बॉयफ्रेंड के जन्मदिन पर लिखी ये बात  

February 12th, 2021

डिजिटल डेस्क ( भोपाल)। एक्ट्रेस ईशा गुप्ता और माधुरी दीक्षित ने अपने-अपने लाइफ पार्टनर को उनके बर्थ-डे पर एक खास अंदाज में बधाई दी हैं। आज (12 फरवरी) ईशा गुप्ता के बॉयफ्रेंड मैनुअल कैम्पोस और माधुरी के पति राम नेने का जन्मदिन है। दोनों ने सोशल मीडिया में तस्वीरें शेयर कर शुभकामनाएं दी हैं। ईशा गुप्ता ने लाइफ पार्टनर मैनुअल कैम्पोस गुआलर के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए सिर्फ हेप्पी बर्थ-डे लिखा है। जबकि माधुरी दीक्षित ने पति के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है कि 'तुम्हारे साथ जीवन बहुत मजेदार और रोमांच से भरा रहा है, राम। एक अद्भुत पति और एक दोस्त होने के लिए धन्यवाद। जन्मदिन मुबारक। लव यू ❤️...। 


ईशा ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें दोनों एक मिरर के सामने सेल्फी मोड में खड़े हैं और बहुत प्यारे लग रहे हैं। दोनों मुस्कुरा रहे हैं। पोस्ट को कैप्शन दिया गया, हैप्पी बर्थडे ♥'। डेनिम और ब्लू वूलन जैकेट के साथ ब्लैक टी-शर्ट में ईशा काफी खूबसूरत लग रही हैं। जबकि उसके ब्यू ने ब्लैक ओवरकोट के साथ नेवी ब्लू सूट कैरी किया हुआ है।  

ईशा ने पिछले साल ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बॉयफ्रेंड मैनुअल के साथ रिलेशन को लेकर जानकारी शेयर की थी। वह हाल ही में स्विमिंग सूट में इंस्टाग्राम पर मिरर सेल्फी शेयर करने के कारण वह सुर्खियों में थीं। 

वहीं, माधुरी और राम की शादी को 21 साल हो चुके हैं। माधुरी दीक्षित ने डॉ. नेने से अक्टूबर 1999 में शादी की और दोनों के दो बेटें हैं आरिन और रयान। 


 

खबरें और भी हैं...