फिल्म छपाक के लिए एक और खुशखबरी, राजस्थान में भी टैक्स फ्री हुई फिल्म

Film chhapak tax free in rajasthan, chhapak declared tax free in rajasthan
फिल्म छपाक के लिए एक और खुशखबरी, राजस्थान में भी टैक्स फ्री हुई फिल्म
फिल्म छपाक के लिए एक और खुशखबरी, राजस्थान में भी टैक्स फ्री हुई फिल्म

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कई बार विवाद फिल्मों के लिए वरदान साबित होता है। दीपिका की फिल्म पद्मावत हो या छपाक, दोनों को ही विवाद के चलते फायदा मिला है। बात करें फिल्म छपाक की तो इस फिल्म को मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में पहले ही टैक्स फ्री कर दिया गया है, लेकिन अब ये फिल्म राजस्थान में भी टैक्स फ्री हो गई है। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म की कहानी एक एसिड सर्वाइवर के बारे में है जो न सिर्फ अपने हक के लिए लड़ती है बल्कि तमाम दूसरी एसिड सर्वाइवर्स को भी न्याय दिलाती है। फिल्म को हाल ही में राजस्थान में टैक्स फ्री कर दिया गया है। फिल्म में दीपिका पादुकोण ने न सिर्फ लीड रोल प्ले किया है बल्कि वह इस फिल्म की प्रोड्यूसर भी हैं। इस फिल्म के जरिए दीपिका ने प्रोडक्शन के क्षेत्र में भी डेब्यू कर लिया है। फिल्म को क्रिटिक्स से काफी सराहना मिली है।

एक तरफ जहां फिल्म को लगातार सपोर्ट मिल रहा है वहीं दूसरी तरफ कुछ शहर ऐसे भी हैं जहां या तो फिल्म की स्क्रीनिंग होने ही नहीं दी जा रही या इसे पुलिस सुरक्षा में चलाया जा रहा है। अलीगढ़ में धमकी भरे पोस्टर्स लगने के बाद सिनेमाघर मालिकों ने फिल्म को नहीं चलाने का फैसला किया है। वहीं बिहार की राजधानी पटना में फिल्म को पुलिस सुरक्षा में चलाया जा रहा है।

Created On :   11 Jan 2020 12:43 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story