फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' की टीम को लगा झटका, डायरेक्टर ने छोड़ी फिल्म

Film Lakshmi Bomb Director Raghava Lawrence Leave The Film
फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' की टीम को लगा झटका, डायरेक्टर ने छोड़ी फिल्म
फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' की टीम को लगा झटका, डायरेक्टर ने छोड़ी फिल्म

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अक्षय कुमार की फिल्म "लक्ष्मी बॉम्ब" का फर्स्ट पोस्टर शनिवार को लॉन्च हुआ ​था। अक्षय के ट्रांसजेंडर लुक को देखकर, फिल्म को लेकर बज बना हुआ है। हालही में फिल्म को लेकर एक चौकानें वाली खबर सामने आई है। दरअसल, फिल्म के डॉयरेक्टर राघव लॉरेंस ने​ फिल्म छोड़ दी है। इसके पीछे की वजह बताते हुए डायरेक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर किया है। 

डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने नोट में ल‍िखा कि तमिल में एक कहावत है कि जिस घर में सम्मान ना मिले, उस घर में नहीं जाना चाहिए। इस दुनिया में दौलत और शोहरत से अधिक स्वाभिमान जरूरी है, इसलिए मैं लक्ष्मी बॉम्ब छोड़ रहा हूं। मैं यहां कारण का खुलासा नहीं करना चाहता, क्योंकि फिल्म छोड़ने के कई कारण हैं, लेकिन उनमें से एक यह है कि फि‍ल्म का पहला पोस्टर आज मेरी जानकारी के बिना रिलीज कर दिया गया। मुझसे इसकी कोई चर्चा भी नहीं की गई। मुझे एक तीसरे व्यक्ति ने इसकी सूचना दी। एक निर्देशक के लिए यह बेहद दुखदायी है कि उसकी अपनी फ‍िल्म के फर्स्ट लुक रिलीज के बारे में उसे कोई बाहरी व्यक्ति आकर बताये। मुझे यह बेहद अपमानजनक और निराशाजनक लगता है। एक रचनाशील व्यक्ति होने की वजह से मुझे पोस्टर भी अच्छा नहीं लगा। यह किसी निर्देशक के साथ नहीं होना चाहिए।

राघव ने आगे कहा कि वो चाहें तो फ़िल्म की स्क्रिप्ट वापस ले सकते हैं, मगर वो ऐसा नहीं करेंगे, मैं अपनी स्क्रिप्ट रोक सकता हूं, क्योंकि मैंने कोई एग्रीमेंट साइन नहीं किया है, लेकिन मैं ऐसा करूंगा नहीं, क्योंकि यह प्रोफेशनल व्यवहार नहीं है। मैं अपनी स्क्रिप्ट देने के लिए राजी हूं, क्योंकि मैं अक्षय कुमार सर का बहुत सम्मान करता हूं। वे मुझे हटाकर अपनी इच्छानुसार किसी दूसरे डायरेक्टर को ले सकते हैं। मैं जल्द अक्षय कुमार सर से मिलकर उन्हें स्क्रिप्ट दे दूंगा और एक अच्छे ढंग से फि‍ल्म को छोड़ दूंगा। पूरी टीम को शुभकामनाएं। उम्मीद है कि फ़िल्म बहुत सफल होगी।


बता दें यह फिल्म कंचना की रिमेक है। इस फिल्म में अक्षय के साथ कियारा आडवानी लीड रोल में हैं। अब तक फिल्म की र‍िलीज डेट 5 अप्रैल 2020  है, लेकिन डायरेक्टर के फिल्म छोड़ने के बाद फिल्म की शूट‍िंग से लेकर र‍िलीज डेट तक नए बदलाव होने की संभावना है।

Created On :   19 May 2019 8:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story