दैनिक भास्कर हिंदी: 'शकीला' के ट्रेलर में छाई ऋचा चड्ढा, क्रिसमस पर रिलीज होगी एडल्ट स्टार की बायोपिक

December 16th, 2020

डिजिटल डेस्क (भोपाल)। 60 के दशक की मशहूर साउथ एक्ट्रेस शकीला की बायोपिक परदे पर रिलीज के लिए तैयार है। लॉकडाउन के बाद 'शकीला' ऐसी पहली फिल्म है जो क्रिसमस पर पूरी तैयारी के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 16 दिसंबर को फिल्म ट्रेलर रिलीज किया गया। इसमें एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और एक्टर पंकज त्रिपाठी का अभिनय जबरदस्त है। हालांकि, ट्रेलर देखकर विद्या बालन की फिल्म द डर्टी पिक्चर याद आ रही है। वह भी साउथ एक्ट्रेस की फिल्म पर बेस्ड थी।

शकीला के ट्रेलर से स्टोरी तो साफ हो गई है कि कैसे एक मजबूर गरीब परिवार की लड़की साउथ की फिल्म इंडस्ट्री में छा जाती है।  ऋचा और पंकज दोनों की ही डायलॉग डिलेवरी बहुत ही शानदार है। ऋचा चड्ढा शकीला के किरदार में बिलकुल डूबी हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने एडल्ट स्टार की जिंदगी को बिलकुल हूबहू रूप देने की कोशिश की है। फिल्म शकीला लॉकडाउन के बाद 1000 से अधिक स्क्रीन्स में रिलीज होने वाली पहली फिल्म है और यह पांच भाषाओं - हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ होगी। 

 ट्रेलर की शुरुआत शकीला के मौत की खबर से होती है। इसके बाद ऋचा का ग्लैमरस रुप पूरे ट्रेलर में छाया हुआ है। वहीं, पंकज त्रिपाठी साउथ स्टार की भूमिका में हैं।