comScore

फिल्म वार के लिए दो दिनों तक बंद रहा पुर्तगाल का शहर पोटरे


​डिजिटल डेस्क, मुम्बई। पुर्तगाल का तटीय शहर पोटरे आने वाली बॉलीवुड फिल्म वॉर के लिए लगभग दो दिनों तक बंद रहा। क्योंकि यहां ऋतिक और टाइगर की बीच एक एक्शन सीन फिल्माना था। वॉर के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि हमने पोटरे में ऋतिक और टाइगर के बीच एक हाई-स्पीड एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग की। इस सीन में टाइगर को ऋतिक का पीछा करना था और इसके लिए हमें दो दिनों के लिए पोटरे के मेन ब्रिज को बंद कराने की अनुमति लेनी पड़ी।

निर्देशक ने कहा कि स्थानीय प्रशासन फिल्म के कास्ट और क्रू के प्रति बेहद सहयोगी रहे। उन्होंने आगे कहा कि इस एंड्रेनालाइन-पंपिंग सीन को फिल्माने की हमें अनुमति मिल गई। हालांकि ऐसा होते देख वहां के स्थानीय लोग दंग रह गए। क्योंकि उन्होंने इस तरह से पहले कभी अपने शहर को बंद होते नहीं देखा था। सभी बेहद उत्सुकता के साथ यह देखने के लिए आए किस फिल्म के चलते उनकी पुल बंद हुई है।

सिद्धार्थ ने आगे यह भी कहा कि उनकी प्रतिक्रिया देखने लायक थी, क्योंकि ऋतिक और टाइगर जिस तरह का एक्शन कर रहे थे उसे देखकर वे हैरान थे। यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित यह फिल्म 2 अक्टूबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

--आईएएनएस

कमेंट करें
WXreg