बॉलीवुड को भूल जाइए, हॉलीवुड भी रजनीकांत का खर्च वहन नहीं कर सकता!

Forget Bollywood, even Hollywood cant afford Rajinikanth!
बॉलीवुड को भूल जाइए, हॉलीवुड भी रजनीकांत का खर्च वहन नहीं कर सकता!
जयश्री वेंकटरमणन बॉलीवुड को भूल जाइए, हॉलीवुड भी रजनीकांत का खर्च वहन नहीं कर सकता!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीवी अभिनेत्री जयश्री वेंकटरमणन तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू के बॉलीवुड में काम करने को लेकर उनके बयान पर उनके समर्थन में आ गई हैं।

वह कहती हैं : महेश बाबू मेरे पसंदीदा में से एक रहे हैं। मैं जानती हूं और समझती हूं कि महेश बाबू के लिए लोगों में किस तरह का क्रेज है। वास्तव में हम में से ज्यादातर लोग इस तथ्य से भी वाकिफ हैं कि लोग रजनीकांत सर की पूजा करते हैं। मैंने व्यक्तिगत रूप से लोगों को देखा है।

घर में अपने भगवानों के बगल में रखी रजनीकांत की फोटो, अब आप बताएं ऐसी जगह कौन छोड़ना चाहेगा, क्या पैसा इसे खरीद सकता है! तो उस मायने में, ईमानदारी से महेश बाबू को भूल जाओ, बॉलीवुड, वास्तव में हॉलीवुड भी रजनीकांत का खर्च वहन नहीं कर सकता।

हाल ही में एक साक्षात्कार में जब महेश बाबू ने जवाब दिया कि बॉलीवुड उनका खर्च वहन नहीं कर सकता तो एक विवाद छिड़ गया। जयश्री को लगता है कि वह एक विनम्र इंसान हैं।

वह आगे कहती हैं : ठीक है, अगर आप मुझसे पूछें, तो मैं कहना चाहूंगी कि मैंने पहले भी महेश बाबू के साक्षात्कार देखे हैं और कभी महसूस नहीं किया कि वह किसी भी तरह से अभिमानी थे। नवीनतम साक्षात्कार में भी, उन्होंने यह कहकर शुरुआत की कि यह अभिमानी लग सकता है लेकिन मुझे नहीं लगता कि बॉलीवुड मेरा खर्च वहन कर सकता है।

मुझे लगता है कि उनका मतलब यह था कि जिस तरह का स्टारडम और प्यार उन्हें मिलता है, वह अतुलनीय है और कुछ ऐसा है जिसे पैसे से नहीं मापा जा सकता, और वर्षो से यदि आप इस तरह से पूजनीय हैं तो कौन कहीं और जाकर नई शुरुआत करना चाहेगा। वह एक विनम्र इंसान हैं।

जयश्री लोकप्रिय टेलीविजन शो ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा में नायक की भूमिका निभाने के बाद चर्चा में आईं और उन्होंने बेंद बनूंगा घोड़ी चढूंगा और जिंदगी खट्टी मीठी जैसे शो में भी काम किया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 May 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story