दैनिक भास्कर हिंदी: Bigg Boss: हाई ड्रामा से भरपूर शो में शहनाज गिल से लेकर सनी लियोनी ने लिया स्विमिंग पूल का आनंद

December 26th, 2020

 मुंबई (आईएएनएस)। पारंपरिक रूप से बिग बॉस का घर ऐसा रहा है, जहां कुछ न कुछ नाटकीय घटनाएं घटती रहती हैं और उसमें स्विमिंग पूल भी अपना किरदार निभाता है। शो का सीजन 14 कोई अपवाद नहीं रहा है, जिसमें अर्शी खान और विकास गुप्ता के बीच ड्रामा केंद्र बिंदु स्विमिंग पूल बना। अर्शी को शो में विकास को तंग करते हुए देखा गया था और इसी कारण विकास ने अर्शी को पूल में धकेल कर बदला लिया था। अर्शी इससे पहले साझा कर चुकी हैं कि उन्हें पानी से डर लगता है। हालांकि घटना के अगले दिन, वह इत्मीनान से तैरती देखी गई।

शो में पूल को खूब भुनाया गया है। सीजन 13 में शहनाज गिल, माहिरा शर्मा, आरती सिंह और देवोलीना भट्टाचार्जी ने इसी पूल से शो का तापमान बढ़ाया था। बिग बॉस के पहले सीजन से लेकर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किए जा रहे हालिया सीजन तक पूल प्रतियोगियों के बीच बहुत लोकप्रिय रहा है। सीजन एक में अनुपमा वर्मा हॉट बिकनी में सिजलिंग लग रही थीं और आर्यन वैद के साथ उनकी केमिस्ट्री देखी गई थी।

राहुल महाजन और पायल रोहतगी, जो शो के दूसरे सीजन का हिस्सा थे, उन्हें ज्यादातर पूल में देखा गया। उनकी एक तस्वीर, जिसमें राहुल पूल में पायल को पीछे से गले लगाते नजर आए थे, हफ्तों तक वायरल रही। सबसे यादगार पल वह था, जब सनी लियोनी ने पूल का आनंद लिया था। उन्होंने बिग बॉस के साथ भारतीय शोबिज में अपनी शुरुआत की। शो में उनके पोल डांस ने भी सुर्खियां बटोरीं थी।

खबरें और भी हैं...