comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

FWICE ने किया गौहर खान का 2 महीने के लिए बहिष्कार,BMC ने किया 24 मार्च तक क्‍वॉरंटीन

FWICE ने किया गौहर खान का 2 महीने के लिए बहिष्कार,BMC ने किया 24 मार्च तक क्‍वॉरंटीन

डिजिटल डेस्क,मुंबई। अभिनेत्री गौहर खान की मुश्किले बढ़ती जा रही है। एक तरफ बीएमसी ने एक्ट्रेस को 24 मार्च तक आइसोलेशन में भेज दिया है। इस बीच अगर गौहर की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव भी आ जाती है, तब भी एक्ट्रेस को यह आइसोलेशन पीरियड पूरा करना होगा। वही दूसरी तरफ फिल्म कामगारों की सबसे बड़ी संस्था फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाईज (एफडब्लूआईसीई) ने मंगलवार को गौहर खान का दो महीने के लिए बहिष्कार कर दिया। 

FWICE takes stringent action against Gauahar Khan, issues Non Cooperation Directive for two months | Entertainment News – India TV

क्या है पूरा मामला 

  • महाराष्ट्र में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे है,जिसके चलते फिल्म उद्योग पर इसका गहरा असर पड़ा है।
  • बीएमसी का आरोप है कि, गौहर खान कोरोना पॉजिटिव होने के बाजवूद घर से बाहर निकली थी और गौहर ने नियम की धज्‍ज‍ियां उड़ाईं थी।
  • अगर 12 मार्च को उनके पास कोरोना नेगेटिव होने की भी रिपोर्ट है, तो भी उन्हें 14 दिनों तक घर से बाहर नहीं निकलना चाहिए था। उन्‍हें 24 मार्च तक आइसोलेशन में ही रहना चाहिए था, लेकिन उन्‍होंने ऐसा नहीं किया और झूठ भी बोला। 
  • 'ई टाइम्‍स' की रिपोर्ट के मुताबिक, बीएमसी अध‍िकारियों को कहना है कि, गौहर को कम से कम 24 मार्च तक आइसोलेशन में रहना ही हागा। 11 मार्च को गौहर खान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।
  • 12 मार्च को गौहर अपने घर से बाहर निकल गई थीं। अब 13वें और 14वें दिन उनका आरटी-पीसीआर टेस्‍ट (RT-PCR Test) होगा। यदि तब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आती है तो, उन्‍हें आइसोलेशन से वापस घर लौटने दिया जाएगा।

FWICE के बहिष्कार का क्या मतलब है

  • एफडब्लूआईसीई ने गौहर का 2 महीने के लिए बहिष्कार कर दिया है,जिसका मतलब है कि, गौहर खान जिस किसी भी फिल्म, सीरियल या वेब सीरीज में बीएमसी की सीमा के अंदर काम करेंगी, उस पर फेडरेशन से संबद्ध किसी भी यूनियन का कर्मचारी काम नहीं करेगा।
  • फेडरेशन की तरफ से ये चेतावनी भी जारी की गई है कि, अगर कोई निर्माता इस बारे में गौहर खान की मदद करता पाया गया तो उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी

Gauahar Khan's team says actor complying with BMC norms on COVID-19 - EastMojo

कमेंट करें
zyqHU