कुछ ऐसे दिखते थे अजय, रितेश और जेनेलिया, 17 साल पहले की ये तस्वीर हो रही वायरल

genelia d souza shares her throwback picture with ajay and ritesh
कुछ ऐसे दिखते थे अजय, रितेश और जेनेलिया, 17 साल पहले की ये तस्वीर हो रही वायरल
कुछ ऐसे दिखते थे अजय, रितेश और जेनेलिया, 17 साल पहले की ये तस्वीर हो रही वायरल

डिजिटल डेस्क,मुंबई। रितेश देशमुख और जेनेलिया बॉलीवुड के फेमस कपल में से एक हैं। वही अजय देवगन और काजोल की जोड़ी भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं और ये दोनो ही कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस जेनेलिया ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की हैं, जो 17 साल पहले यानि कि साल 2004 में रिलीज हुई फिल्म "मस्ती-1" के वक्त क्लिक की गई थी। जिसमें "मस्ती" की सारी कॉस्टिंग टीम नजर आ रही हैं। 

ये तस्वीर सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस लगातार अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए जेनेलिया ने लिखा, "टाइम उड़ता हैं और कैसे"। बता दें कि, रितेश और जेनेलिया बॉलीवुड के बहुत ही प्यारे कपल हैं, जिनका नाम कभी विवादों में नहीं आया। इतना ही नहीं एक्टिंग करियर में काम करने के बाद भी ना जेनेलिया का नाम किसी दूसरे एक्टर से जुड़ा और ना ही रितेश का नाम किसी और एक्ट्रेस से। दोनों की पहली मुलाकात "तुझे मेरी कसम" नाम की फिल्म के दौरान हुई थी और वहीं से इनकी दोस्ती हुई और दोस्ती को प्यार में बदलते ज्यादा समय नहीं लगा।  

इन सब के बाद भी रितेश और जेनेलिया ने एक दूसरे को लगभग 10 सालों तक डेट किया था और फिर साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली थी,जिसके बाद जेनेलिया और रितेश के दो बच्चें हुए। लेकिन आज भी दोनों को देखकर किसी टीनएज कपल की ही याद आ जाती है।

Genelia-Riteish Deshmukh Welcome Their Second Baby Boy!!! | JFW Just for  women

 

Created On :   30 Jan 2021 10:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story