स्वतंत्रता दिवस पर सुशांत के लिए वैश्विक प्रार्थना सभा

Global prayer meeting for Sushant on Independence Day
स्वतंत्रता दिवस पर सुशांत के लिए वैश्विक प्रार्थना सभा
स्वतंत्रता दिवस पर सुशांत के लिए वैश्विक प्रार्थना सभा

मुंबई, 14 अगस्त (आईएएनएस)। सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने स्वतंत्रता दिवस पर लोगों से एक साथ आने और सामूहिक रूप से दिवंगत अभिनेता के लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया है।

सुशांत की दो महीने की पुण्यतिथि के मौके पर श्वेता ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर इस बारे में पोस्ट की।

श्वेता ने लिखा, आपको हमें छोड़कर गए 2 महीने हो गए हैं और हम अभी भी सच्चाई जानने के लिए लड़ रहे हैं कि वास्तव में उस दिन क्या हुआ था। मैं आप सभी से निवेदन करती हूं कि कृपया सुशांत सिंह राजपूत के लिए 24 घंटे की वैश्विक प्रार्थना से जुड़ें, ताकि सच्चाई कायम रहे और हमें अपने प्रिय सुशांत को न्याय मिले।

इसके साथ ही उन्होंने सुशांत के लिए प्रार्थना सभा की जानकारी देता हुआ एक पोस्टर भी साझा किया। सुशांत की 14 जून को मृत्यु हो गई थी।

सुशांत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे ने भी लोगों से इस वैश्विक प्रार्थना सभा में भाग लेने के लिए कहा है। अंकिता ने इंस्टाग्राम पर लिखा, सुशांत आपको गए 2 महीने हो गए हैं और मुझे पता है कि आप जहां भी हो खुश हो। कृपया कल (15 अगस्त) सुबह 10 बजे आप सभी हमारे साथ शामिल हों और हमारे प्रिय सुशांत के लिए प्रार्थना करें।

बता दें कि कंगना रनौत, कृति सैनन, वरुण धवन, परिणीति चोपड़ा, सिद्धांत चतुर्वेदी और जरीन खान समेत कई बॉलीवुड सितारे भी सुशांत के परिवार के सदस्यों के साथ जुड़कर सीबीआई जांच की मांग के उनके अभियान को समर्थन दे रहे हैं।

एसडीजे/एसजीके

Created On :   14 Aug 2020 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story