Lockdown: 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी अमिताभ और आयुष्मान की गुलाबो-सिताबो

Gulabo sitabo amitabh bachchan ayushmann khurrana amazon prime video
Lockdown: 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी अमिताभ और आयुष्मान की गुलाबो-सिताबो
Lockdown: 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी अमिताभ और आयुष्मान की गुलाबो-सिताबो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नोवल कोरोनावायरस ने पूरी दुनिया में तबाही मचा रखी है। संक्रमण को रोकने के लिए देश में लॉकडाउन लागू है। जिसके कारण सभी तरह के व्यवसाय ठप पड़े हुए हैं। फिल्म इंडस्ट्री पर वायरस का असर पड़ा है। ऐसे में कई फिल्मों के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की खबरें आ रही हैं। अब एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपनी अगली फिल्म गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo) को लेकर बड़ी जानकारी दी है। इस फिल्म को दर्शक थिएटर पर नहीं देख पाएंगे। 

आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया पर फिल्म रिलीज को लेकर पूरी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि गुलाबो सिताबों 12 जून को रिलीज होगी। दर्शक इसे अमेजन प्राइम पर देख सकेंगे। फिल्म में अमिताब बच्चन (Amitabh Bachchan) लीड रोल में है। ये एक शख्स और उसके किराएदार की कहानी है।

खुराना ने फिल्म का नया पोस्टर भी शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि एडवांस में आपको बुक कर रहे हैं। इस 12 जून को गुलाबो सिताबो का प्रीमियर। पोस्टर में आयुष्मान खुराना कंफ्यूज लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं अमिताभ बच्चन भी नए लुक में नजर आ रहे हैं। 

 

फिल्म के डायरेक्टर शूजित सरकार ने कहा कि भारतीय मनोरंजन के लिए यह एक नए युग की शुरूआत है। उन्होंने कहा, मुझे खुशी है कि दुनियाभर के दर्शक हमारी फिल्म को देख पाएंगे। भारत के अमेजन प्राइम वीडियो के निदेशक और कंटेट हेड विजय सुब्रमण्यम ने कहा कि यह हमारे ग्राहकों के घर तक बेहतर सिनेमाई अनुभव पहुंचाने का हमारा पहला प्रयास है। 

Created On :   14 May 2020 5:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story