बेल पर "मन्नत": शाहरुख के जन्मदिन और दीपावली का जश्न होगा दोगुना, आर्यन की जमानत के बाद यहां देखिए, "मन्नत" का नजारा

October 29th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। आर्यन खान को बॉम्बे हाईकोर्ट ने 28 अक्टूबर को जमानत दे दी है। उनके बेल की खबर सुनते ही पूरा बॉलीवुड जश्न में डूब गया। वहीं मन्नत का नजारा भी देखने लायक रहा। ऐसा लग रहा था जैसे कि, दिवाली 4 नवंबर को नहीं बल्कि 28 अक्टूबर को ही है। 2 नवंबर को किंग खान का जन्मदिन है। ऐसे में दिवाली और जन्मदिन का जश्न मन्नत में दोगुना हो जाएगी। शाहरुख खान ने भी अपनी लीगल टीम के साथ जमानत की खबर सुनते ही मुस्कुराते हुए एक फोटो पोस्ट की। तो, बहन सुहाना खान ने भी अपनी, आर्यन और पापा शाहरुख के साथ बचपन की तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया। 

सतीश मानशिंदे और उनकी लीगल टीम के साथ अपने घर मन्नत में शाहरुख खान।

शाहरुख ने बेटे के लिए देश के बड़े और महंगे वकीलों की टीम खड़ी कर दी थी और आखिरकार आर्यन को जमानत मिल ही गई। बता दें कि, सलमान खान ने शाहरुख को देश के सबसे महंगे वकीलों में से एक सतीश मानशिंदे की टीम हायर करने को कहा था। मानशिंदे के साथ-साथ शाहरुख ने अटॉर्नी जनरल रह चुके मुकुल रोहतगी, सतीश मानशिंदे, अमित देसाई, रुबी सिंह आहूजा, संदीप कपूर, आनंद‍िनी फर्नांड‍िस और लॉ फर्म करंजावाला एंड कंपनी को आर्यन के केस के लिए हायर किया था। 

मन्नत की तस्वीर

शाहरुख का बंगला मन्नत रोशनी से चमक उठा।

छोटे भाई अबराम ने मन्नत से हिलाया हाथ
शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे और आर्यन के भाई अबराम ने जमानत की खबर सुनी और गुरुवार शाम को मन्नत की छत पर आ गए। वहां से उन्होंने शाहरुख और आर्यन के फैंस को देखकर हाथ हिलाया। मन्नत के बाहर और अंदर खुशियों की लहर दौड़ गई है। जल्द ही गौरी खान भी अपना व्रत तोड़ देंगी, जो उन्होंने आर्यन की रिहाई तक के लिए रखा था। 

मन्नत के बाहर फोड़े गए पटाखें

शाहरुख के घर के बाहर उनके पोस्टर लेकर और आतिशबाजी कर खुशी जताते समर्थक।

 

खबरें और भी हैं...