फिल्म मरजावां से हनी सिंह का गाना "पीयू दट के" जल्द होगा रिलीज!

Honey Singhs song PU That Ke from the movie Marjawan will soon be released!
फिल्म मरजावां से हनी सिंह का गाना "पीयू दट के" जल्द होगा रिलीज!
फिल्म मरजावां से हनी सिंह का गाना "पीयू दट के" जल्द होगा रिलीज!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दुनिया भर में यो यो हनी सिंह के प्रशंसकों ने एक बार फिर अपनी ताकत और शक्ति का सबूत दे दिया है। नजीतन, सार्वजनिक मांग पर अब यो यो हनी सिंह का आगामी गीत "दट के" जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है। बता दें कि ‘पीयू दट के’ गीत हाल ही में रिलीज हुई फिल्म मरजावां में एक स्पेशल नंबर था, लेकिन इस गीत को फिल्म में चित्रित नहीं किया गया था।

दिलचस्प बात यह है कि यो यो हनी सिंह के प्रशंसकों द्वारा गाने को जल्द ही रिलीज करने की मांग की गयी है जिससे फिल्म के निर्माताओं ने सभी अफवाहों को दरकिनारे करते हुए कहा कि गाने को हटाया नहीं गया है और जल्द ही रिलीज किया जाएगा।

मल्टीटैलेंटेड गायक ने सोशल मीडिया पर अपने सभी प्रशंसकों के साथ यह खुशखबरी साझा करते हुए लिखा,"Save the best till last ?’ So here it is ‘Peeyu Datt Ke’ out soon”.

हाल ही में, यो यो ने गैलेरिया अल मराह द्वीप में अपनी परफॉर्मेंस के साथ हजारों की संख्या में उपस्थित प्रशंसकों का दिल जीत लिया था। आपको बता दें कि हनी सिंह के लिए साल 2018 बेहद खास रहा है जहां उनके गीत मखना और ​फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी से यो यो के गानों ने सभी का दिल जीत लिया है। और इस साल भी, सुपरहिट गीत खडके ग्लासी और गुड़ नालो इश्क मीठा के साथ हनी सिंह के लिए सफल वर्ष रहा है।

यो यो हनी सिंह के आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में सुनकर प्रशंसक ओर अधिक उत्साहित हो गए है और अब उनके गानों के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Created On :   2 Dec 2019 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story