रिलीज हुआ वॉर का पहला सॉन्ग घुंघरू, ताल पर ​थिर​कते नजर आ रहे ऋतिक-वाणी

Hrithik And Tiger Starrer Film War First Song Ghungroo Release
रिलीज हुआ वॉर का पहला सॉन्ग घुंघरू, ताल पर ​थिर​कते नजर आ रहे ऋतिक-वाणी
रिलीज हुआ वॉर का पहला सॉन्ग घुंघरू, ताल पर ​थिर​कते नजर आ रहे ऋतिक-वाणी

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म वॉर का पहला सॉन्ग "घुंघरू" रिलीज हो गया है। गाने का लिंक एक्टर ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। रिलीज होते ही इस गाने पर लाखों व्यूज आ गए। लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इसे एक परफेक्ट पार्टी सॉन्ग बता रहे हैं। 

गाने की बात करें तो गाने की शुरुआत में वाणी कपूर बिकिनी बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आईं। इस गाने में ऋतिक और वाणी साथ में थिरकते नजर आ रहे हैं। गाने में ऋतिक और वाणी की जबरदस्त कैमेस्ट्री देखने को मिल रही है। यह गाना एक परफेक्ट पार्टी सॉन्ग है।

इस गाने को अरिजीत सिंह और शिल्पा राव ने गाया है। गाने का म्यूजिक विशाल और शेखर ने कंपोज किया है। लिरिक्स कुमार ने लिखे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इस गाने को फिल्म बैंग बैंग के टाइटल सॉन्ग से कंपेयर कर रहे है। एक यूजर्स ने लिखा- ये सॉन्ग मुझे बैंग बैंग के टाइटल सॉन्ग की याद दिला रहा है।

बता दें ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ स्टारर वॉर को बड़े स्केल पर रिलीज करने की तैयारी है। हिंदी के अलावा यह फिल्म तमिल, तेलुगू भाषा में रिलीज होगी। इस फिल्म को बेहतरीन लोकेशंस पर शूट किया गया है। फिल्म की सिनेमेटोग्राफी इनती कमाल है कि इसका एक एक सीन आपका दिल जीत लेगा। इसके पहले भी वॉर का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे काफी पसंद किया गया था। 
 

Created On :   5 Sep 2019 8:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story