दैनिक भास्कर हिंदी: फिर सुर्खियों में है ऋतिक-कंगना अफेयर, एक्ट्रेस ने किया ट्वीट- फिर शुरू हो गया इसका ड्रामा 

December 15th, 2020

डिजिटल डेस्क (भोपाल)।  एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड सेलेब्स से पंगा लेने में कभी पीछे नहीं हटती। फिर चाहे वो करण जौहर, ऋतिक रोशन, दिलजीत दोसांझ, ताप्सी पन्नू और स्वरा भास्कर ही क्यों ना हो। सबको लाइन से अपने ट्वीट से लताड़ लगाती रहती हैं। कंगना के खिलाफ तीन साल पहले 2017 में ऋतिक रोशन ने साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई थी कि एक्ट्रेस की ईमेल आईडी से उन्हें लगभग 100 ईमेल किए गए। हालांकि, कंगना ने स्पष्ट किया था कि उनकी आईडी हैक हो गई थी और उन्होंने कोई ईमेल ऋतिक रोशन को नहीं किए। 

हाल ही में ऋतिक रोशन के वकील महेश जेठमलानी ने मुंबई के पुलिस आयुक्त परम बीर सिंह को एक पत्र लिखा था, जिसमें कहा गया था कि उनके क्लाइट के केस में कोई प्रोग्रेस नहीं हुई है। इसके बाद 14 दिसंबर को यह केस साइबर सेल से क्राइम ब्रांच इंटेलिजेंस यूनिट को ट्रांसफर कर दिया है। क्राइम ब्रांच के प्रभारी और मुंबई पुलिस संयुक्त आयुक्त ने इसका आदेश जारी करते हुए ऋतिक रोशन की एफआईआर पर जांच को साइबर सेल से क्राइम ब्रांच के क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट (CIU) में ट्रांसफर किया है। 

वहीं, यह खबर सामने आते ही कंगान रानौत ने एक ट्वीट कर लिखा है कि ' ऋतिक की कहानी फिर से शुरू हो गई, हमारे ब्रेक अप और उसके डिवोर्स के कितने साल हो चुके हैं, लेकिन वह आगे बढ़ना ही नहीं चाहता है। वह किसी भी महिला को डेट करने से मना करता है। बस जैसी ही मैं अपनी पर्सनल लाइफ में कुछ बेहतर करने के लिए साहस जुटाती हूं तो वह फिर से वही नाटक शुरू कर देता है। ऋतिक रोशन कब तक रोएगा एक छोटे से अफेयर के लिए..'।