दैनिक भास्कर हिंदी: WAR Trailer: एक्शन लवर्स के लिए जबरदस्त तोहफा है वॉर, धांसू रूप में दिख रहे ऋतिक-टाइगर

August 28th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। दो एक्शन स्टार्स को पर्दे पर देखने का फैंस का सपना जल्द ही पूरा होने वाला है। दरअसल, ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म वॉर का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। 7 अलग-अलग देशों और 15 वर्ल्ड सिटीज में शूट हुई इस फिल्म के ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है। इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल रॉय ने किया है। यह फिल्म 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंती के दिन रिलीज हो रही है। 

ट्रेलर की बात करें तो ​ऋतिक कबीर के किरदार में हैं, जो सेना में अधिकारी है। लेकिन कुछ कारणों के चलते वह बागी हो गया है। ऐसे में अब कबीर के सामने उनका ही बेस्‍ट स्‍टूडेंट खालिद यानी टाइगर श्रॉफ उतर रहा है जो उसे रोकेगा। फिल्म में टाइगर और ऋतिक धांसू रुप में नजर आ रहे हैं। जबरदस्त एक्शन सीन इस फिल्म को खास बना रहे हैं। एक्शन लवर्स के लिए यह फिल्म् एक तोहफे की तरह है। 

बता दें ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ स्टारर वॉर को बड़े स्केल पर रिलीज करने की तैयारी है। हिंदी के अलावा यह फिल्म तमिल, तेलुगू भाषा में रिलीज होगी। इस फिल्म को बेहतरीन लोकेशंस पर शूट किया गया है। फिल्म की सिनेमेटोग्राफी इनती कमाल है कि इसका एक एक सीन आपका दिल जीत लेगा। इसके पहले भी वॉर का जो टीजर रिलीज हुआ था, जिसे काफी पसंद किया गया था। 

खबरें और भी हैं...