आर्यन खान ड्रग केस: क्या एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े पर बन रहा है दबाव? पत्नी ने बताई चौंकाने वाली बात!

October 13th, 2021

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आर्यन खान ड्रग केस के मुख्य एनसीबी ऑफिसरसमीर वानखेड़े ने 2 टिप के आधार पर 02 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में चल रही रेव पार्टी के दौरान छापेमारी की थी। इस दौरान उन्होंने आर्यन खान सहित अन्य 8 लोगों को गिरफ्तार किया था। बता दें की आर्यन खान की इससे पहले तीन याचिका खारिज हो चुकी हैं और उन्हें आर्थर रोड जेल में रखा गया है। ड्रग केस में एनसीबी की तरफ से  समीर वानखेड़े एक अहम भूमिका निभा रहें है, कोर्ट में उनके द्वारा इस केस को पेश किया जाएगा। वहीं  हाईप्रोफाइल होने की वजह से उन काफी दबाव बनने की बात भी कही जाती रही है।
क्या मुंबई पुलिस कर रही है वानखेड़े का पीछा?
एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े ने खुलासा किया है कि इस केस को लेकर मुंबई पुलिस द्वारा उन पर नजर रखी जा रही है और साथ ही उनका पीछा भी किया जा रहा है। वहीं कुछ लोग एनसीबी पर उंगलियां भी उठा रहे हैं। इन सब के बीच वानखेड़े पर बनते दवाब को देख उनकी पत्नी सामने आई हैं। 
वानखेड़े की पत्नी ने दिया जवाब!
एक मीडिया से बात करते समय मराठी एक्ट्रेस और एनसीबी ऑफिसर की पत्नी क्रांति रेडकर ने आपने पति का पक्ष लेते हुए कहा है ‘ दबाव को झेलने में उनके पति समीर वानखेड़े का कोई जवाब नहीं है, उन्होंने हमारे देश के फ्रीडम फाइटरों से प्रेरणा ली है, उन्होंने बचपन से उनके बारे में पढ़ाई की है। इसलिए वह मानसिक रूप से काफी सशक्ति हैं। लोग उनकी काफी इज्जत करते हैं और उन्हें सिंघम भी बुलाते हैं। क्रांति ने आगे कहा कि समीर के पिता भी एक पुलिस ऑफिसर रह चुके हैं। समीर जब भी किसी दुविधा में होते हैं तो अपने पिता से जरुर राय लेते हैं।