जैकलीन फर्नांडीज की ये तस्वीरे इंटरनेट पर मचा रही हैं तहलका, गुरुरंधावा बोले- Oh jacky...

जैकलीन फर्नांडीज की ये तस्वीरे इंटरनेट पर मचा रही हैं तहलका, गुरुरंधावा बोले- Oh jacky...

डिजिटल डेस्क ( भोपाल)।  बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने एक के बाद एक तीन जबरदस्त तस्वीरें शेयर कर इंस्टाग्राम पर तहलका मचा दिया है। उनकी इन तस्वीरों पर फैंस के साथ-साथ पंजाबी सिंगर गुरुरंधावा ने भी कमेंट करते हुए लिखा है कि Oh jacky...।  वहीं, जैकलीन ने इन तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा है कि Time is now Queens और Together we rise. coming soon!... 

 

जैकलीन फर्नाडीज इन नई तस्वीरों  में वह बैलेरिना डांस फॉर्म का अभ्यास करती नजर आ रही हैं। तस्वीरों में जैकलीन को व्हाइट लियोटर्ड और शैंपेन कलर्ड शूज में देखा जा सकता है। अपनी पहली तस्वीर को कैप्शन देते हुए अभिनेत्री ने लिखा है, टाइम इज नाओ क्वीन्स। वहीं दूसरी तस्वीर के कैप्शन में वह लिखती हैं, रिमेंबर हू यू आर।

अभिनय की बात करें, तो जैकलीन ने हाल ही में हॉरर कॉमेडी फिल्म भूत पुलिस में अपने किरदार के लिए शूटिंग पूरी कर ली हैं और अब वह अक्षय कुमार और कृति सैनन संग बच्चन पांडे की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस साल वह किक 2 के लिए सलमान खान संग जुड़ेंगी। ये दोनों साल 2014 में आई एक्शन फिल्म किक में साथ काम कर चुके हैं। जैकलीन को रणवीर सिंह संग सर्कस में भी काम करते देखा जाएगा, जिसके निर्देशक रोहित शेट्टी हैं।

फैंस तो जैकलीन की इन तस्वीरों के दीवाने हो ही गए हैं। इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और यामी गौतम ने भी कमेंट किए हैं। फिटनेस फ्रीक शिल्पा ने कमेंट करते हुए लिखा है कि  उफ्फ, तुम कमाल लग रही हो...। वहीं, यामी ने लिखा कि "Amazing"। 

Jacqueline Fernandez gallery

 

 

Created On :   14 Jan 2021 10:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story