मोदी के शपथ ग्रहण का न्योता​ मिलने के बाद भी शामिल नहीं हुई ये एक्ट्रेस, जानें वजह

मोदी के शपथ ग्रहण का न्योता​ मिलने के बाद भी शामिल नहीं हुई ये एक्ट्रेस, जानें वजह

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। लोकसभा चुनाव की जीत के बाद मौका था शपथ ग्रहण का, जिसके चलते राष्ट्रपति भवन को दुल्हन की तरह सजाया गया था। शपथ ग्रहण समारोह में नरेंद्र मोदी ने दूसरी बार प्रधानमंत्री की पद की शपथ ली। साथ ही इस भव्य समारोह को सार्थक बनाने के लिए 6000 लोगों को आमंत्रित किया गया था। इसमें राजनीति, बिजनेस और मनोरंजन जगत के दिग्गज लोग शामिल थे। जिस जिस व्यक्ति को भी इस समारोह में शामिल होने का न्यौता मिला, उसकी खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं था। इन मेहमानों में बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल भी शामिल थीं। इतने बड़े समारोह का निमंत्रण होने के बाद भी काजल इस समारोह में शामिल नहीं हो सकी। काजल ने खुद सोशल मीडिया पर इस बारे में बताया।  

काजल ने सोशल मीडिया पर अपने इनविटेशन कार्ड की फोटो शेयर की और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए लिखा कि शपथ ग्रहण समारोह में मुझे आमंत्रित करने के लिए मैं आपका तहे दिल से शुक्रिया करती हूं। मैं इस आमंत्रण पत्र को पाकर सम्मानित महसूस कर रही हूं। मैं भी इन पलों का साक्षी बन कर बेहद खुशी महसूस करती। चूंकि मेरा इनविटेशन काफी देरी से आया, इसलिए इस बार मैं दिल्ली समय पर नहीं आ पाऊंगी। इसके लिए मैं बहुत बुरा महसूस कर रही हूं।

शपथ ग्रहण समारोह में मुकेश अंबानी अपने परिवार के साथ पहुंचे। रतन टाटा भी इस मौके पर शरीक हुए। फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारों ने भी इस समारोह में शिरकत की। इनमें अनुपम खेर, आशा भोंसले, अन‍िल कपूर, करण जौहर, शाह‍िद कपूर शामिल हुए।  

Created On :   31 May 2019 4:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story