Kangana Vs Shivsena: कंगना ने बालासाहेब ठाकरे के इंटरव्यू से साधा शिवसेना पर निशाना, सोनिया गांधी से भी सवाल किया

Kangana Vs Shivsena: कंगना ने बालासाहेब ठाकरे के इंटरव्यू से साधा शिवसेना पर निशाना, सोनिया गांधी से भी सवाल किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के मुंबई स्थित दफ्तर पर BMC की कार्रवाई के बाद उद्धव सरकार के साथ उनकी जुबानी जंग और तेज हो गई है। कंगना ने आज बालासाहेब ठाकरे का पुराना इंटरव्यू शेयर करते हुए शिवसेना सरकार पर हमला बोला। कंगना ने कहा कि बालासाहेब का सबसे बड़ा डर था कि किसी दिन शिवसेना गठबंधन करेगी और कांग्रेस बनेगी। कंगना ने एक अन्य ट्वीट में कांग्रेस की प्रेसिडेंट सोनिया गांधी से सवाल किए।

बालासाहेब ठाकरे का वीडियो शेयर करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, "महान बाला साहेब ठाकरे मेरे सबसे पसंदीदा आइकन में से एक हैं, उनका सबसे बड़ा डर था किसी दिन शिवसेना गठबंधन करेगी और कांग्रेस जैसी बन जाएगी। पार्टी की हालत देख आज उनकी भावनाओं का अंदाजा लगाया जा सकता है। कंगना ने जो वीडियो शेय़र किया है उसमें बालासाहेब कह रहे हैं, "चुनाव मुझे पसंद नहीं। चुनावी बाते मैं नहीं मानता।"

उन्होंने कहा, "मैं हूं इसलिए पार्टी अभी तक जिंदा है, नहीं तो सबसे पहले उसकी भी कांग्रेस बनती। जब उनके पूछा गया कि आप लोकतंत्र में विश्वास नहीं रखते? इस पर वो साफ कहते हैं कि लोकतंत्र क्या होता है। मुझे इसपर विश्वास नहीं। ये सबकुछ गुटबाजी है। नाम अच्छा है लेकिन पार्टी को वोट मांगना पड़ता है। जब हटना होगा तो मैं खुद जाऊंगा और गया भी था। एक बार नहीं दो बार मैंने इस्तीफा दिया था और लोगों ने मुझे खुद वापिस लाया।"

 

 

कंगना ने सोनिया गांधी ने क्या सवाल किए?
सोनिया गांधी से सवाल करते हुए कंगना ने कहा, "प्रिय आदरणीय कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी जी, क्या एक महिला होने के नाते महाराष्ट्र में आपकी सरकार द्वारा दिए गए कृत्य से आपको पीड़ा नहीं हुई? क्या आप डॉ. अंबेडकर द्वारा हमें दिए गए संविधान के सिद्धांतों को बनाए रखने के लिए अपनी सरकार से अनुरोध नहीं कर सकतीं?"

एक अन्य ट्वीट में कंगना रनौत ने लिखा, आप पश्चिम में पले बढ़े हैं और भारत में यहां रहते हैं। आप महिलाओं के संघर्ष से अवगत हो सकते हैं। जब आपकी खुद की सरकार महिलाओं का उत्पीड़न कर रही है और कानून तथा व्यवस्था का मजाक बना रही है, तो इतिहास आपकी चुप्पी और उदासीनता का न्याय करेगा। मुझे उम्मीद है कि आप हस्तक्षेप करेंगी।

Created On :   11 Sep 2020 5:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story