Kangana Vs Shivsena: ऑफिस तोड़े जाने के बाद कंगना का सीएम उद्धव ठाकरे पर सीधा हमला, बोलीं- आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा

Kangana Vs Shivsena: ऑफिस तोड़े जाने के बाद कंगना का सीएम उद्धव ठाकरे पर सीधा हमला, बोलीं- आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कथित अवैध निर्माण का हवाला देते हुए ऑफिस तोड़े जाने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सीधे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर हमला बोला है।  कंगना ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा, "उद्धव ठाकरे तुझे क्या लगता है तूने फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बदला ले लिया है। आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा। ये वक्त का पहिया है याद रखना, हमेशा एक जैसा नहीं रहता।

 

 

कंगना ने कहा, "मुझे लगता है कि तुमने मुझपर बहुत बड़ा एहसान किया है। क्योकिं मुझे पता था कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती होगी, आज मैंने इसे महसूस किया है। आज मैं इस देश को वचन देती हूं कि सिर्फ अयोध्या पर ही नहीं कश्मीर पर भी फिल्म बनाउंगी और अपने देशवासियों को जगाऊंगी।" कंगना ने कहा, उद्धव ठाकरे ये जो क्रूरता और आतंक है, अच्छा हुआ ये मेरे साथ हुआ क्योंकि इसके कुछ मायने है। जय हिंद जय महाराष्ट्र।

BMC ने कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ की
बता दें कि बीएमसी ने आज बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के 48 करोड़ के दफ्तर (मणिकर्णिका फिल्म्ज़) के कथित अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया है। जेसीबी और हथौड़ों से तोड़फोड़ की गई। बीएमसी के एक सीनियर अधिकारी ने कहा, हमने कंगना को 24 घंटे का समय दिया था, लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया।

कंगना ने बीएमसी की कार्रवाई के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी जिस पर सुनवाई करते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट ने उद्धव सरकार को फटकार लगाई और तोड़फोड़ पर रोक लगा दी है। कल गुरुवार दोपहर 3 बजे इस मामले में फिर से सुनवाई होगी। कंगना ने उनके ऑफिस के वीडियो भी पोस्ट किए है जिसे BMC ने तोड़ा है। BMC पर महाराष्ट्र सरकार के इशारे पर बदले की कार्रवाई के आरोप लग रहे हैं।

 

 

क्या है पूरा मामला?
बता दें कि कंगना रनौत और शिवसेना के नेताओं के बीच शुरू हुआ ट्वीट वॉर अब ओछी राजनीति तक पहुंच गया है। ये विवाद उस वक्त शुरू हुआ था जब कंगना रनौत ने कहा था कि उन्हें बॉलिवुड के ड्रग लिंक के बारे में काफी कुछ पता है। वह नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मदद करना चाहती हैं लेकिन उन्हें सुरक्षा चाहिए।

अभिनेत्री ने कहा था कि उन्हें फिल्म माफिया से ज्यादा शहर की पुलिस से डर लगता है। इसके जवाब में संजय राउत ने "सामना" में लिखा था, मुंबई में रहते हुए कंगना का ऐसा कहना शर्मनाक है। राउत ने कहा था, हम उनसे रिक्वेस्ट करते हैं कि कृपया मुंबई न आएं। 

संजय  राउत की खुली धमकी
इसके बाद कगंना ने एक और ट्वीट करते हुए कहा कि शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और मुंबई वापस न आने के लिए कहा है। पहले मुंबई की सड़कों पर आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है। आखिर मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) जैसा क्यों महसूस कर रही है?"

कंगना ने एक और ट्वीट कर कहा था, 9 सितंबर को मुंबई आ रही हूं। किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले।" इस विवाद के दौरान शिवसेना सांसद संजय राउत ने कंगना को हरामकोर लड़की तक कह दिया था। विवाद के चलते केंद्र ने कंगना को Y सिक्योरिटी भी दी है।

Created On :   9 Sep 2020 10:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story