जारी हुआ 'थलाइवी' का फर्स्ट लुक, अम्मा के किरदार में कंगना को पहचानना मुश्किल

Kangana Ranaut First Look Out From Jayalalitha Biopic Thalaivi
जारी हुआ 'थलाइवी' का फर्स्ट लुक, अम्मा के किरदार में कंगना को पहचानना मुश्किल
जारी हुआ 'थलाइवी' का फर्स्ट लुक, अम्मा के किरदार में कंगना को पहचानना मुश्किल

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस ​कंगना रनौत इन दिनों तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक "थलाइवी" में बिजी है। इसके लिए वे जीतोड़ मेहनत कर रही हैं। शूटिंग से जुड़े उनके कुछ वर्क आउट वीडियो भी सामने आए है, जिसे देखकर लोगों में इस फिल्म के प्रति उत्सुकता देखने को मिल रही है। लोगों की इसी उत्सुकता को देखते हुए हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक और टीजर रिलीज किया गया। 

टीजर और फिल्म के लुक में कंगना को अलग अलग रुपों में दिखाया गया है। पहले भाग में उनके शुरुआती सफर को और उसके बाद उनके राजनीतिक सफर को दिखाया जाएगा। इस फिल्म के लिए कंगना के लुक में काफी बदलाव किए है। बहुत हद तक उन्हें जय ​ललिता की तरह दिखाने की ​कोशिश की गई है। ताकि वास्तविकता झलक सके। 
 
ए एल विजय द्वारा निर्देशित यह फिल्म तीन भाषाओं में रिलीज की जाएगी। यह फिल्म जयललिता की जिंदगी पर आधारित है। जिन्हें अम्मा के नाम से भी जाना जाता है। वे अब तक की सबसे प्रसिद्ध महिला अभिनेत्री-राजनीतिज्ञ रही हैं। उनके किरदार को ​निभाने के लिए कंगना ने बहुत मेहनत कर रही है। तमिल सीखने से लेकर, भरतनाट्यम के अलावा जयललिता की तरह बैठने के तरीके को लेकर कंगना ने इस भूमिका की तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़ी है। 

इस बायोपिक के बारे में कंगना का कहना है कि "मैं अपनी बायोपिक पर काम कर रही थी, लेकिन उनकी (जयललिता) कहानी मेरी कहानी से काफी मिलती-जुलती है।  वास्तव में, सफलता के मामले में उनकी कहानी मेरे से बड़ी है।" "थलाइवी" 26 जून, 2020 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज की जाएगी। विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेष आर. इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Created On :   24 Nov 2019 4:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story