comScore

बयान: कंगना रनौत का जया बच्चन पर पलटवार, बोलीं- अगर आपका बेटा भी फंदे से लटका मिलता तो...

बयान: कंगना रनौत का जया बच्चन पर पलटवार, बोलीं- अगर आपका बेटा भी फंदे से लटका मिलता तो...

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन के बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश वाले बयान पर पलटवार किया है। कंगना ने कहा, 'जया जी, अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को किशोरावस्था में पीटा जाता, ड्रग का सेवन कराया जाता और बदसलूकी की जाती, क्या तब भी आप यही कहतीं? अगर अभिषेक उन्हें परेशान किए जाने और बुलिंग का शिकार होने की शिकायत करते हुए एक दिन फांसी के फंदे से झूलते हुए पाए जाते, क्या तब भी आप यही कहतीं?

क्या कहा था जया बच्चन ने?
बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पिछले तीन महीनों से बॉलीवुड में चल रहे आरोप-प्रत्यारोप को लेकर जया बच्चन ने नाराजगी जाहिर की थी। समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने मॉनसून सत्र के दूसरे दिन मंगलवार को राज्यसभा में बिना नाम लिए बीजेपी सांसद रवि किशन और कंगना रनौत पर भी निशाना साधा। जया बच्चन ने कहा, 'कल हमारे एक सांसद सदस्य ने लोकसभा में बॉलीवुड के खिलाफ कहा। यह शर्मनाक है। मैं किसी का नाम नहीं ले रही हूं। वो खुद भी इंडस्ट्री से आते हैं। जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। गलत बात है। मुझे कहना पड़ रहा है कि इंडस्ट्री को सरकार की सुरक्षा और समर्थन की जरूरत है।'

बॉलीवुड को खोखला नहीं होने दूंगा- रवि किशन
जया बच्चन के इस बयान पर बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा, मुझे जया जी से ये उम्मीद नहीं थी। मुझे लगा था, मेरे कल के व्यक्तव्य पर वो आज समर्थन देंगी या तो उन्होंने मेरी बात सुनी ही नहीं। उनकी पार्टी अलग है, उनकी विचारधारा अलग है। मेरी पार्टी बीजेपी है, हमारी विचारधारा है गंदगी को देश से साफ करना। जितनी फिल्म इंडस्ट्री उनकी है उतना हक इस इंडस्ट्री पर मेरा भी है, मैं इंडस्ट्री को खोखला होने नहीं दूंगा भले मेरी जान चली जाए। फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई ड्रग्स का सेवन नहीं करता है लेकिन जो लोग करते हैं वे दुनिया की सबसे बड़े फिल्म उद्योग को खत्म करने की योजना का हिस्सा हैं।

कमेंट करें
asQCk