comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Bollywood: कंगना ने साधा आमिर खान पर निशाना, पूछा- इन्टॉलरेंस गैंग ने इस देश में कितने कष्ट सहे?

Bollywood: कंगना ने साधा आमिर खान पर निशाना, पूछा- इन्टॉलरेंस गैंग ने इस देश में कितने कष्ट सहे?

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने खुद को झांसी की रानी, वीर सावरकर और नेताजी सुभाष चंद्र बोस की आइडल बताते हुए एक्टर आमिर खान को टारगेट पर लिया है। कंगना ने आमिर खान को भी टैग करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने कहा, 'जैसा रानी लक्ष्मीबाई का किला तोड़ा था मेरा घर तोड़ दिया, जैसे सावरकर जी को विद्रोह के लिए जेल में डाला गया था मुझे भी जेल भेजने की पूरी कोशिश की जा रही है। इन्टॉलरैंस गैंग से जाकर कोई पूछे कितने कष्ट सहे हैं उन्होंने इस इन्टॉलरैंट देश में?' बता दें कि आमिर खान भी कई बार इंटॉलरन्स के मुद्दे पर बोल चुके हैं, उन्होंने कहा था कि मेरी पत्नी किरण को भी ये देश इंटॉलरंट लगने लगा है वो चाहती हैं कि उन्हें भारत छोड़ देना चाहिए।

और क्या कहा कंगना रनौत ने?
कंगना रनौत ने एक अन्य ट्वीट में महाराष्ट्र सरकार को फासीवादी बताया है। उन्होंने लिखा, 'कैंडल मार्च गैंग, अवॉर्ड वापसी गैंग देखो फासीवाद का विरोध करने वाले क्रांतिकारियों के साथ क्या होता है? तुम सबकी तरह नहीं। तुमको कोई पूछता भी नहीं है। मुझे देखो, मेरे जीवन का मतलब महाराष्ट्र की फासीवादी सरकार से लड़ना है। तुम सबकी तरह धोखाधड़ी करना नहीं।' कंगना ने तीसरे ट्वीट में लिखा, 'मैं सावरकर, सुभाषचंद्र बोस और झांसी की रानी की पूजा करती हूं। आज यह सरकार मुझे जेल में डालने की कोशिश कर रही है। जल्दी ही जेल होने और उन्हीं दुखों से गुजरने का इंतजार कर रही हूं, जिनसे मेरे आदर्श गुजरे। यह मेरे जीवन को सार्थक बनाएगा।'

कंगना के खिलाफ कई FIR
बता दें कि कंगना के खिलाफ राजद्रोह, सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने और मुंबई पुलिस के लिए आपत्तिजनक शब्द बोलने के आरोप में केस दर्ज हुए है। 17 अक्टूबर को बांद्रा कोर्ट के आदेश पर कंगना के खिलाफ एक केस दर्ज हुआ था। कास्टिंग डायरेक्टर और फिटनेस ट्रेनर साहिल अशरफ अली सैयद ने कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल पर बॉलीवुड में धर्म के नाम पर फूट डालने का आरोप लगाया है। इस मामले में मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को 26 और 27 अक्‍टूबर को इन्‍वेस्टिगेशन ऑफिसर के सामने पेश होने के लिए कहा है। करीब 10 दिन पहले किसानों के अपमान के आरोप में तुमकुर (कर्नाटक) के क्याथासांद्रा थाने में भी कंगना के खिलाफ FIR दर्ज हुई थी।

कमेंट करें
QeATN