एंटरटेन्मेन्ट जर्नलिस्ट गिल्ड को कंगना ने भेजा लीगल नोटिस, कही ये धमकी भरी बात

एंटरटेन्मेन्ट जर्नलिस्ट गिल्ड को कंगना ने भेजा लीगल नोटिस, कही ये धमकी भरी बात

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। कंट्र्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। वे अक्सर उन पर किए गए वार का जवाब, पत्थर से देती हैं। हालही में एंटरटेन्मेन्ट जर्नलिस्ट गिल्ड द्वारा कंगना को किए गए बैन के बाद, कंगना ने भी एक ठोस कदम उठाया है। एक्ट्रेस ने एंटरटेन्मेन्ट जर्नलिस्ट गिल्ड और प्रेस क्लब ऑफ इंडिया को एक लीगल नोटिस भेजा है। इस लेटर में कंगना ने पत्रकारों को अनप्रोफेशनल बताया और कहा कि वे गैरकानूनी कामों में लिप्त हैं। साथ ही इस नोटिस में डिमांड की गई कि उनके पर लगे बैन को हटाया जा सके। वर्ना उन्हें इसका हर्जाना भुगतना पड़ सकता है। 

बता दें कंगना की अपकमिंंग फिल्म "जजमेंटल है क्या" के सॉन्ग लॉन्च पर एक पत्रकार से तीखी बहस की थी। वहीं जब पत्रकार ने उनसे माफी मांगने को कहा तो उन्होंने इस बात से इंकार कर दिया। बाद भी एक वीडियो जारी कर ये भी कहा कि पत्रकारों के एक धड़े को उन पर लगाए गए प्रतिबंध को जारी रखना चाहिए। इसके बाद एंटरटेन्मेन्ट जर्नलिस्ट गिल्ड ऑफ इंडिया ने कंगना से इस विवाद के बाद माफी की डिमांड की थी और ऐसा ना करने पर एक्ट्रेस पर बैन लगा दिया था। 

फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने तो इस मामले में माफी मांग ली थी, लेकिन कंगना का दिल नहीं पिघला। उनकी बहन रंगोली चंदेल ने ट्ववीट करते हुए साफ किया था कि कंगना इस मामले में किसी से भी माफी मांगने नहीं जा रही हैं। रंगोली ने कहा था कि "एक बात का वादा करती हूं, कंगना से माफी नहीं मिलेगी, इन बिकाऊ, नंगे, देशद्रोही, देश के दलाल मीडिया वालों को, मगर वो तुमको धो धो कर सीधा जरुर करेगी। देखते जाओ, तुमने गलत इंसान से माफ़ी की मांग की है।"

कंगना द्वारा भेजे गए नोटिस में पत्रकार के फेसबुक पोस्ट्स और ट्विटर पोस्ट को भी शामिल किया गया है। इन पोस्ट में उन्हें कंगना पर व्यंग्य करते हुए भी देखा जा सकता है।  इसी को आधार बनाकर पत्रकार पर कंगना की छवि खराब करने का आरोप भी लगाया गया है। कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने इस नोटिस के अंत में लिखा है कि इससे पहले कि मेरा क्लाइंट पत्रकार के खिलाफ सख्त कदम उठाए उससे पहले ही आप उन पर लगा बैन हटा दें। कंगना के वकील ने कहा कि अगर 24 घंटों के अंदर ऐसा नहीं ​किया गया तो इसके कई प​रिणाम भुगतने पड़ सकते हैं।  

Created On :   14 July 2019 2:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story