दैनिक भास्कर हिंदी: फिल्म 'गैंगस्टर' के 15 साल पूरे, कंगना ने बताया शाहरुख खान और खुद में अंतर 

April 29th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'गैंगस्टर' ने 15 साल पूरे कर लिए है। इस खास मौके पर एक्ट्रेस ने अपने सफर को याद करते हुए 2 ट्ववीट किया है, जिसमें उन्होंने अपनी और बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान की तुलना करते हुए कहा कि, शाहरुख खान जी और मेरी कहानी सबसे बड़े सक्सेज स्टोरीज हैं। बता दें कि, कंगना अक्सर इंडस्ट्री में चल रहे नेपोटिज्म और फेवरिटिज्म के बारे में अक्सर खुलकर बात करती है।

कंगना का पहला ट्वीट

  • एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स से लेकर हर छोटी-बड़ी बात वो फैंस के साथ साझा करती है।
  • अपनी फिल्म गैंगस्टर के 15 साल पूरे होने पर एक्ट्रेस ने पहला ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि,"हर कदम एक लड़ाई थी इसकी शुरुआत मेरे अपने पिता और दादा से हुई जिन्होंने मेरी जिंदगी को मिजरेबल बना दिया और 15 साल बाद बहुत ज्यादा सक्सेस के बाद भी खुद की जिंदगी के लिए अब हर दिन लड़ना पड़ता है लेकिन इसकी हकदार हूं। सभी लोगों का धन्यवाद।" 

कंगना का दूसरा ट्वीट

  • कंगना ने अपने दूसरे ट्वीट में शाहरुख खान और खुद में अंतर बताया है।
  • कंगना ने लिखा कि, "15 साल पहले आज ही के दिन गैंगस्टर रिलीज हुई थी, शाहरुख खान जी और मेरी कहानी सबसे बड़े सक्सेज स्टोरीज हैं। लेकिन शाहरुख दिल्ली से हैं, कॉन्वेंट से पढ़े हैं और उनके पैरेंटेस फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े थे, जबकि मुझे अंग्रेजी का एक शब्द तक नहीं आता था, कोई एजुकेशन नहीं, हिमाचल प्रदेश के एक दूर-दराज के गांव से आई थी।"
  • बता दें कि, अपनी दमदार एक्टिंग की वजह से कंगना रनौत अब तक पांच बार नेशनल अवार्ड जीत चुकी हैं और इतने नेशनल अवार्ड जीतने वाली वह इकलौती एक्ट्रेस है।