comScore

यामी की तस्वीर पर विक्रांत मैसे ने कहा ‘राधे मां’, कंगना रनौत बोलीं- लाओ मेरी चप्पल

यामी की तस्वीर पर विक्रांत मैसे ने कहा ‘राधे मां’, कंगना रनौत बोलीं- लाओ मेरी चप्पल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। यामी गौतम ने पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर फिल्म निर्माता आदित्य धर से अपनी शादी की घोषणा करके बॉलीवुड को चौंका दिया। घोषणा के बाद से, यामी अपनी हल्दी और मेहंदी समारोह की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। अभिनेत्री ने अपने परिवार के साथ पहाड़ियों में एक इंटीमेट सेरेमनी में शादी कर ली और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी हिट रही हैं।

रविवार को, यामी ने अपने हल्दी समारोह से कई तस्वीरें शेयर कीं। कुछ तस्वीरों में उन्होंने अपने सोने के कलीरे भी दिखाए। यामी की तस्वीरों पर उनके कई फैन्स और को-एक्टर्स ने कमेंट किए। विक्रांत मैसी और आयुष्मान खुराना ने भी इस तस्वीर पर कमेंट किए। विक्रांत मैसी ने कमेंट करते हुए लिखा- 'राधे मां की तरह शुद्ध और पवित्र।' लेकिन विक्रांत मैसी का ये कमेंट एक्ट्रेस कंगना रनौत को पसंद नहीं आया और उन्होंने विक्रांत को लताड़ दिया। कंगना ने विक्रांत के कमेंट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, 'कहां से निकला ये कॉक्रोच, लाओ मेरी चप्पल।' 

kangana ranaut vikrant massey

वहीं आयुष्मान खुराना ने यामी की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा-  'पूरी जय माता दी वाली फीलिंग्स आ रही है.. आप दोनों ज्वाला जी गए थे?' कंगना ने लिखा- 'हिमाचली दुल्हन सबसे खूबसूरत... देवी की तरह पवित्र।' कंगना रनौत ने यामी गौतम की इस तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर किया है। इसमें उन्होंने एक्ट्रेस को हिमाचली दुल्हन बताते हुए लिखा, 'परंपराओं से भी पुराना और एक पहाड़ी लड़की के दुल्हन में तब्दील होने से ज्यादा खूबसूरत और कुछ नहीं है।'

बता दें कि यामी गौतम ने उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के निर्देशक आदित्य धर के साथ शादी की तस्वीर शुक्रवार को सोशल मीडिया पर शेयर की थी।  तस्वीर शेयर करते हुए यामी ने लिखा, 'तुम्हारी रौशनी में मैंने प्यार सीखा है - रूमी। हमारे परिवार के आशीर्वाद के साथ हमने एक इंटिमेट सेरेमनी में शादी कर ली है। प्राइवेट पीपल होने की वजह से हम दोनों ने इस खुशी भरे मौके को अपने परिवार के साथ बांटा है। हम अपने प्यार और दोस्ती के इस सफर में आपकी दुआएं और आशीर्वाद चाहेंगे। लव, यामी एंड आदित्य।' 

कमेंट करें
MDJO4
NEXT STORY

Tokyo Olympics 2020:  इस बार दिखेगा भारत के 120 खिलाड़ियों का दम, 18 खेलों में करेंगे शिरकत

Tokyo Olympics 2020:  इस बार दिखेगा भारत के 120 खिलाड़ियों का दम, 18 खेलों में करेंगे शिरकत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टोक्यो ओलंपिक का काउंटडाउन शुरु हो चुका हैं। 23 जुलाई से शुरु होने जा रहे एथलेटिक्स त्यौहार में भारतीय दल इस बार 120 खिलाड़ियों के साथ 18 खेलों में दावेदारी पेश करेगा। बता दें 81 खिलाड़ियों के लिए यह पहला ओलंपिक होगा। 120 सदस्यों के इस दल में मात्र दो ही खिलाड़ी ओलंपिक पदक विजेता हैं। पी.वी सिंधू ने 2016 रियो ओलंपिक में सिल्वर तो वहीं मैराकॉम ने 2012 लंदन ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया था।

भारत पहली बार फेंनसिग में चुनौता पेश करेगा। चेन्नई की भवानी देवी पदक की दावेदारी पेश करेंगी। भारत 20 साल के बाद घुड़सवारी में वापसी कर रहा है, बेंगलुरु के फवाद मिर्जा तीसरे ऐसे घुड़सवार हैं जो ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। 

olympic

युवा कंधो पर दारोमदार

टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने जा रहे भारतीय दल में अधिकतर खिलाड़ी युवा हैं। 120 खिलाड़ियों में से 103 खिलाड़ी 30 से भी कम आयु के हैं। मात्र 17 खिलाड़ी ही 30 से ज्यादा उम्र के होंगे। 

भारतीय दल में 18-25 के बीच 55, 26-30 के बीच 48, 31-35 के बीच 10 तो वहीं 35+ उम्र के 7 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। इस लिस्ट में सबसे युवा 18 साल के दिव्यांश सिंह पंवार हैं, जो शूटिंग में चुनौता पेश करेंगे, तो वहीं सबसे उम्रदराज 45 साल के मेराज अहमद खान होंगे जो शूटिंग में ही पदक के लिए भी दावेदार हैं।