कार्तिक हुए 'दोस्ताना 2' से बाहर, कंगना ने लगाई करण जौहर की क्लास

kangana ranaut tweet for kartik aaryan
कार्तिक हुए 'दोस्ताना 2' से बाहर, कंगना ने लगाई करण जौहर की क्लास
कार्तिक हुए 'दोस्ताना 2' से बाहर, कंगना ने लगाई करण जौहर की क्लास

डिजिटल डेस्क,मुंबई। हाल ही में धर्मा प्रोडक्शन ने एक्टर कार्तिक आर्यन को फिल्म "दोस्ताना 2" से बाहर का रास्ता दिखा दिया है, जिसको लेकर कंगना रनौत ने करण जौहर की क्लास लगा दी है। कंगना हर मुद्दे पर खुलकर बात करती है। एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत के वक्त भी करण जौहर को लताड़ा था और कार्तिक आर्यन के मुद्दे पर भी वो काफी गुस्सा हो गई है, जिसके बाद एक्ट्रेस ने लगातार 3 ट्वीट करते हुए दिवंगत एक्टर सुशांत को भी याद किया है।

कंगना है कार्तिक के पक्ष में

  • कंगना ने कार्तिक आर्यन के पक्ष में 3 ट्वीट करते हुए करण जौहर पर निशाना साधा है।
  • अपने पहले ट्वीट में कंगना ने लिखा कि, "कार्तिक आर्यन अपने दम पर यहां तक पहुंचे हैं और वह अपने दम पर ऐसा करता रहेगा। सिर्फ "पापा जो" और उनके नेपो गैंग क्लब से रिक्वेस्ट है कि कृपा करके उसे अकेला छोड़ दें। सुशांत सिंह राजपूत की तरह पीछे न पड़ें कि वह फांसी पर लटकने के लिए मजबूर हो। गिद्धों उसे अकेला छोड़ दो ।"
  • कंगना ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा कि, "कार्तिक आर्यन को इन चिल्लरों से डरने की जरूरत नहीं है। खराब आर्टिकल लिखने और घोषणाएं करके सिर्फ आपके मनोबल को गिराने के लिए आपके रवैये को जिम्मेदार ठहराते हुए गरिमापूर्ण मौन बनाए रखना चाहते हैं। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की लत और खराब व्यवहार की कहानी को ऐसे ही फैलाया था।"
  • कंगना ने अपने तीसरे ट्वीट में लिखा कि,"हम आपके साथ हैं, जिसने आपको नहीं बनाया वह आपको नहीं तोड़ सकता, आज आप सभी कोनों से अकेला और लक्षित महसूस कर रहे होंगे। ऐसा महसूस करने की आवश्यकता नहीं है, हर कोई इस ड्रामा क्वीन जो को जानता है, अपनी प्रवृत्ति पर भरोसा करें और अनुशासित रहें। बहुत प्यार।"

 

Created On :   17 April 2021 4:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story