Bollywood: सुशांत मामले में ड्रग कनेक्शन के बाद बोली कंगना- अगर नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बॉलीवुड आया तो कई सितारे जांएगे जेल

Kangana said - If the Norcotics Control Bureau comes to Bollywood, many stars will go to jail
Bollywood: सुशांत मामले में ड्रग कनेक्शन के बाद बोली कंगना- अगर नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बॉलीवुड आया तो कई सितारे जांएगे जेल
Bollywood: सुशांत मामले में ड्रग कनेक्शन के बाद बोली कंगना- अगर नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बॉलीवुड आया तो कई सितारे जांएगे जेल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजूपत की मौत के मामले में बेबाक अंदाज में अपनी बात रखकर कंगना रनौत खूब सुर्खियां बटोरीं। उन्होंने बॉलीवुड में चल रहे नैपोटिज्म के मुद्दे को जमकर उठाया। सुशांत मामले में उनकी सक्रियता ऐसी रही है कि कई बार तो केस के भी समीकरण बदलते दिखे। अब जब से सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आया है, एक नया विवाद शुरू हो गया है। इसी विवाद पर कंगना ने ट्वीट कर फिर बॉलीवुड के एक तबके को निशाने पर लिया है।

उन्होंने अपने बयान में कहा कि अगर बॉलीवुड में नॉरकोटिक्स टेस्ट हो गया तो कई सारे सितारे जेल में होंगे। वे पीएमओ को टैग करते हुए ट्वीट करती हैं- अगर नॉरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो बॉलीवुड में आ गया तो कई A लिस्टर सितारे जेल में पहुंच जाएंगे। अगर ब्लड टेस्ट हुआ तो कई बड़े खुलासे होंगे। उम्मीद करती हूं कि स्वच्छ भारत मिशन के तहत बॉलीवुड के इस गटर को भी साफ किया जाए।

 

 

कंगना ने बिना नाम लिए बॉलीवुड के बड़े सितारों पर लगाया आरोप
बता दें कि इससे पहले भी कंगना ने कई बड़े बयान दिए हैं। बॉलीवुड माफिया जैसे शब्दों का इजाद भी उन्होंने ही किया है। ऐसे में कंगना हमेशा बॉलीवुड के एक तबके को निशाने पर लेती हैं, लेकिन उनका अब ये बयान नया विवाद जरूर खड़ा कर सकता है। A लिस्टर कहकर ही कंगना ने बिना नाम लिए बॉलीवुड के बड़े सितारों पर आरोप लगा दिया है।

सुशांत मामले में निकला ड्रग एंगल
बता दें कि पिछले कुछ दिनों में सुशांत की मौत के मामले में ड्रग्स के इस्तेमाल का एंगल सामने आया है। हाल ही में सामने आई कुछ मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती नशे के लिए ड्रग्स का इस्तेमाल करती है। रिया के वकील ने इन आरोपों को पूरी तरह गलत बताया है। रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने सफाई जारी की है. अपने बयान में सतीश ने कहा कि रिया ने अपने जीवन में कभी भी ड्रग्स का सेवन नहीं किया. वह किसी भी वक्त ब्लड टेस्ट के लिए तैयार हैं। अब नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रहा। NCB के डायरेक्टर, राकेश अस्थाना ने कहा बताया था कि हम सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में भी जांच कर रहे हैं। 

 

वहीं, सुशांत की मौत के सिलसिले में पैसों के लेन-देन संबंधी जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने ड्रग्स एंगल को लेकर नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से संपर्क साधा है। ईडी ने नार्कोटिक्स ब्यूरो से इस बारे में जानकारी हासिल करने की अपील की है कि कहीं पूरे मामले में कोई ड्रग्स सिंडिकेट तो शामिल नहीं है।

14 जून 2020 को सुशांत सिंह का निधन
बता दें कि सुशांत का 14 जून 2020 को निधन हो गया था। सीबीआई और ईडी इस केस में जांच-पड़ताल कर रही है। सीबीआई ने सुशांत के घर जाकर क्राइम सीन री-क्रिएट भी किया। वहीं ईडी ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई-पापा से पूछताछ की है। सुशांत के पिता ने रिया पर कई संगीन आरोप लगाए हैं। CBI ने सुशांत के कुक नीरज से दो बार पूछताछ की है। सुशांत के दोस्त और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से भी पूछताछ की है। इस बीच आज CBI ने मुंबई पुलिस के दो कर्मियों को पूछताछ के लिए समन भेजा। दोनों सुशांत मामले में जांच टीम में रहे हैं।
 

Created On :   26 Aug 2020 2:07 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story