comScore

जया बच्चन के थाली वाले बयान पर बोली कंगना, आपने और आपकी इंडस्ट्री ने कौन सी थाली दी है?

जया बच्चन के थाली वाले बयान पर बोली कंगना, आपने और आपकी इंडस्ट्री ने कौन सी थाली दी है?

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों जुबानी जंग देखने को मिल रही है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से शुरू हुई ये बहस थमने का नाम नहीं ले रही है। वहीं अब हाल ही में जया बच्चन की ओर से संसद में दिए गए बयान ने तूल पकड़ लिया है। जवाब में एक बार फिर से कंगना रनौत ने जया को घेरा है और ट्वीट पर इसका जवाब दिया है। 

अभिनेत्री कंगना रनौत ने जया बच्चन को आड़े हाथों लेते हुए पूछा है कि आखिर जया बच्चन और उनकी इंडस्ट्री ने कौन सी थाली दी है? बता दें कि मंगलवार को राज्यसभा में जया बच्चन ने अपने भाषण के दौरान फिल्म इंडस्ट्री में चल रहे बवाल पर कमेंट करते हुए कहा था कि ये लोग जिस थाली में खाते है उसी में छेद करते हैं।

लंग कैंसर के ​इलाज के लिए पत्नी मान्यता संग दुबई रवाना हुए संजय दत्त!

कंगना ने जया बच्चन के कमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया है, कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्ज़ और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हेरो के साथ सोने के बाद,मैंने इस इंडस्ट्री को फ़ेमिनिज़म सीखाया,थाली देश भक्ति नारीप्रधान फ़िल्मों से सजाई,यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं।

बता दें कि इससे पहले भी कंगना ने जया बच्चन के बयान पर प्रतिक्रिया दी थी। जिसमें कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा, 'जया जी क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्‍वेता को टीनएज में पीटा गया होता, ड्रग्‍स दिए गए होते और शोषण होता। क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर अभिषेक लगातार बुलींग और शोषण की बात करते और एक दिन फांसी से झूलते पाए जाते? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए।

कमेंट करें
0NkX6