कंगना के समर्थन में आईं बहन रंगोली, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

कंगना के समर्थन में आईं बहन रंगोली, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। कंगना रनौत की बड़ी बहन और उनकी प्रवक्ता रंगोली चंदेल ने अब उन ट्रोलर्स को आड़े हाथों लिया है, जो तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जे.जयललिता के ऊपर बनी बायोपिक थलाइवी में बॉलीवुड अभिनेत्री के लुक को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, जब से शनिवार को फिल्म का पहला लुक पोस्टर टीजर के साथ ऑनलाइन रिलीज हुआ है। तब से उनके लुक पर तरह-तरह के मीम्स बनने लगे हैं। लोग उन्हें उनके इस लुक के लिए ट्रोल कर रहे हैं, जिनके जवाब में रंगोली ने ट्वीट किया है। अगर किसी के पास आंखें हैं तो वह प्रोस्थेटिक के शानदार काम को देख सकता है। बाकी समोसा गैंग यहां हैं, जो दिन को रात और रात को दिन कहते हैं, वे महत्वहीन हैं।

जबकि अमेरिका में कंगना के इस प्रोस्थेटिक मेकअप के बारे में काफी बातें हुई थीं, लेकिन जैसे ही इसका अनावरण हुआ, लोग इससे बिल्कुल भी प्रभावित होते नजर नहीं आए। आलम तो यह है कि कंगना के इस लुक की तुलना सोशल मीडिया यूजर्स कभी बधाई हो बधाई के अनिल कपूर तो कभी स्मृति ईरानी से कर रहे हैं। थलाइवी में अरविंद स्वामी भी हैं। विजय द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले साल 26 जून को रिलीज होगी।

Created On :   27 Nov 2019 2:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story