VIDEO VIRAL: तेरे मेरे बीच में क्या है? जब सारा को बाहों में उठाकर ले गए कार्तिक...

Karthik Aryan lifts Sara up in arms, video viral
VIDEO VIRAL: तेरे मेरे बीच में क्या है? जब सारा को बाहों में उठाकर ले गए कार्तिक...
VIDEO VIRAL: तेरे मेरे बीच में क्या है? जब सारा को बाहों में उठाकर ले गए कार्तिक...

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में आए दिन स्टार्स के बीच अफेयर की खबर आती रहती है। उन्हीं कपल्स में से एक हैं सारा और कार्तिक। ये वो कपल हैं जो कपल हैं या नहीं इसमें अभी भी सस्पेंस बना हुआ है, लेकिन अब इन दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद ये सवाल तो बनता है, तेरे मेरे बीच में क्या है?

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। ये दोनों 14 फरवरी को रिलीज होने वाली फिल्म "लव आज कल" में रोमांस करते नजर आएंगे। डायरेक्टर इम्तियाज अली की इस फिल्म में कार्तिक और सारा की केमिस्ट्री पहली बार देखने को मिलेगी और इसे लेकर दर्शकों में काफी उत्साह भी है।

इस फिल्म के चर्चे होने की वजह सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का रिश्ते में होना भी है। माना जाता है कि ये दोनों कुछ समय से एक-दूसरे को डेट भी कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने कभी भी साथ होने की बात को कंफर्म नहीं किया। इन दोनों को अक्सर साथ में घूमते देखा जाता था और अब जब दोनों साथ में फिल्म लव आज कल का प्रमोशन कर रहे हैं तो फैंस की खुशी देखने लायक है।

कार्तिक की बाहों में सारा
अब कार्तिक और सारा ने कुछ ऐसा कर दिया है कि फैंस इन दोनों का गुणगान करने से नहीं थक रहे हैं। सारा और कार्तिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सारा को कार्तिक की बाहों में देखा जा सकता हैं। असल में इस वीडियो को सारा के हेयर स्टाइलिस्ट ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसे सारा-कार्तिक के फैन पेजेस ने शेयर कर वायरल कर दिया है।

 

 

 

कार्तिक ने बताया कि सारा प्रमोशन के दौरान अच्छा महसूस नहीं कर रही थीं तो कार्तिक ने उन्हें अपनी बाहों में उठा लिया और उन्हें इंटरव्यू की जगह तक ले गए। 

Created On :   8 Feb 2020 11:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story