comScore

अपने संघर्ष पर गर्व महसूस करते हैं कार्तिक आर्यन, इंडस्ट्री का हिस्सा बनकर हैं खुश

अपने संघर्ष पर गर्व महसूस करते हैं कार्तिक आर्यन, इंडस्ट्री का हिस्सा बनकर हैं खुश

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अभिनेता कार्तिक आर्यन अपनी आगामी फिल्म पति पत्नी और वो रिलीज होने का इंतजार कर रहे। इस दौरान वे अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए रिएलिटी शो इडियन आइडल 11 के सेट पर पहुंचे। उनके साथ उनके सह कलाकार भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे भी मौजूद थी। शो के दौरान कार्तिक ने अपने संघर्षों के बारे में बात की। 

अभिनेता कार्तिक आर्यन का कहना है कि वह जहां से आए हैं, उस पर और फिल्म इंडस्ट्री में उनके संघर्षो पर उन्हें गर्व है। कार्तिक ने कहा कि इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनकर मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं। मुझे एक लंबी दूरी तय करनी है, लेकिन एक सफर ऐसा भी रहा है, जब मैंने एक अभिनेता के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। मुझे अपने संघर्षो और मैं जहां से आया हूं, उस पर वाकई गर्व है।

उन्होंने कहा कि मैं अच्छा काम करते रहना चाहता हूं। मैं यह सोचकर अपने दिमाग में कोई संदेह नहीं लाना चाहता कि मेरे पास मौका था। मैं चाहता तो उसे काम में लगा सकता था, तो मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता हूं। चाहे वह फिल्म बनाने की बात हो या प्रोमोशन की। कार्तिक का जन्म मध्यप्रदेश के ग्वालियर में हुआ है, उनके माता-पिता डॉक्टर हैं। उनके पिता बालरोग विशेषज्ञ और मां स्त्रीरोग विशेषज्ञ हैं। उन्होंने नवी मुंबई के डी वाई पाटिल कॉलेज से बायोटेक्नोलॉजी में इंजीनियरिंग की पढ़ाई की और इसी दौरान वह मॉडलिंग और फिल्मों में करियर बनाने की कोशिश भी किया करते थे।

साल 2011 में कार्तिक ने लव रंजन की कॉमेडी फिल्म प्यार का पंचनामा से अपना डेब्यू किया और इसके बाद से उन्होंने कई और फिल्मों में काम किया जो अब तक जारी है। मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित फिल्म पति पत्नी और वो 6 दिसंबर को रिलीज हो रही हैं। यह साल 1978 में आई बी.आर. चोपड़ा की इसी नाम से बनी फिल्म की रीमेक है।

कमेंट करें
AqDI6