comScore

जब कश्मीर में मिला अक्षय कुमार का हमशक्ल, तब सामने आया लोगों का ऐसा रिएक्शन

जब कश्मीर में मिला अक्षय कुमार का हमशक्ल, तब सामने आया लोगों का ऐसा रिएक्शन

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड के खिलाड़ी अ​क्षय कुमार की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आप सोच रहे होंगे कि इसमें नई बात क्या है। ऐसा तो आए दिन किसी न किसी सेलिब्रिटी की तस्वीरें वायरल होती है तो हम आपको बता दें कि यह तस्वीर अक्षय की नहीं बल्कि उनके एक हमशक्ल की है। 

दरअसल एक पत्रकार ने माजिद मीर नाम के एक शख्स के साथ अपनी एक फोटो शेयर की। मा​जिद कश्मीर के रहने वाले हैं और इनकी छवि कुछ कुछ अक्षय कुमार से मिलती जुलती है। इसी वजह से यह चर्चा का विषय बने हुए हैं। जैसे उनकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की गई। वह लोगों के ​बीच चर्चा का विषय बन गई। 

पत्रकार ने माजिद की फोटो शेयर कर लिखा कि “सुनील गावस्कर के एक कश्मीरी फैन से मिला। माजिद मीर कश्मीर में रोजाना इस टोपी को पहनते हैं।” तस्वीर को देखने के बाद लोग कहने लगे कि ये तो अक्षय कुमार के हमशक्ल हैं। यूजर्स ने पूछा- 'क्या यह अक्षय कुमार हैं।' लोग इस फोटो को जूम करके देख रहे हैं । 
 
कुछ यूजर्स ने उन्हें अक्षय कुमार का बुढ़ापा कहा है तो कुछ उन्हें अक्षय कुमार का जुड़वां भाई बता रहे हैं। बता दें वैसे तो बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्ल का मिलना कोई नई बात नहीं है। इसके पहले भी कई सेलिब्रिटिज के हमशक्ल सामने आ चुके हैं। इसमें अनुष्का शर्मा और जैकलीन सहित कई लोगों का नाम शामिल है। 

कमेंट करें
eJNz7