comScore

ये 5 बॉलीवुड एक्टर्स इस साल करने वाले है हॉलीवुड डेब्यू

April 16th, 2021 14:42 IST
ये 5 बॉलीवुड एक्टर्स इस साल करने वाले है हॉलीवुड डेब्यू

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के बाद हॉलीवुड का रुख करना सेलेब्स के लिए कोई नई बात नहीं है। प्रियंका चोपड़ा, दिवंगत एक्टर इरफान खान और भी कई एक्टर्स हैं,जिन्होंने हॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। अब हुमा कुरैशी भी हॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। उनकी फिल्म 'आर्मी ऑफ द डेड' का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है। आज हम आपको बताएंगे कि हुमा के अलावा उन 5 बॉलीवुड एक्टर्स का नाम, जो इस साल हॉलीवुड डेब्यू करने वाले है।

धनुष

Happy Birthday Dhanush: Famous Dialogues From His Movies

साउथ के स्टार और बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाले एक्टर धनुष बहुत जल्द हॉलीवुड डेब्यू करने वाले है। धनुष की अपकमिंग फिल्म का टाइटल द ग्रे मैन है, जो कि एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। ये मार्क ग्रेनर की डेब्यू नोवल की फ्रेंचाइजी की पहली इंस्टॉलमेंट होने वाली है। धनुष के साथ फिल्म में बिल्ली बॉब थ्रोर्नटन, अलफ्रे वुडर्ड, रेज जीन पेज, रेयान गोस्लिंग, क्रिस इवान, एना डी अर्मस, जेसिका हेनविक, वेंगर मौरा और जूलिया बटर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

शोभिता धूलिपला

My mind is constantly seeking places to grow and learn: Sobhita Dhulipala

एक्ट्रेस शोभिता धूलिपला अब तक 'रमन राघव 2.0', 'द बॉडी' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं है और वो जल्द ही फिल्म मंकी मैन में नजर आएंगी, जिसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। बता दें कि, इस फिल्म के जरिए देव पटेल डायरेक्टोरियल डेब्यू करने जा रहे है। शोभिता के साथ फिल्म में सिकंदर खेर भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

सुनील शेट्टी

Actor Suniel Shetty Invests in Healthtech Startup That Pioneers in Epigenetic Lifestyle Modification

बॉलीवुड के जाने-माने स्टार सुनील शेट्टी डोंट स्टॉप स्ट्रीमिंग से इंटरनेशनल डेब्यू करने के बाद जल्द ही फिल्म कॉल सेंटर से हॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। ये फिल्म रियल स्टोरी पर आधारित होने वाली है, जिसमें सुनील एक सिख पुलिसवाले का रोल निभाते नजर आएंगे। इससे पहले भी सुनील 2007 की एक हॉलीवुड फिल्म में कैमियो रोल प्ले करते नजर आ चुके हैं।

पंकज त्रिपाठी

Pankaj Tripathi celebrates Durga Puja in Kolkata

बिहार के छोटे से गांव से निकले पंकज त्रिपाठी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। क्रिस हेम्सवर्थ और रणदीप हुड्डा के साथ एक्सट्रेक्शन में नजर आ चुके पंकज त्रिपाठी जल्द ही हॉलीवुड फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। इंडियन एक्सप्रेस में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, पंकज ने इस फिल्म का एक शेड्यूल भी पूरा कर लिया है जिसकी शूटिंग थाईलैंड में हुई थी।

ऋतिक रोशन

Hrithik Roshan: It was difficult for me to laugh on screen | Entertainment News,The Indian Express

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने हिंदी सिनेमा में कई हिट फिल्में दी है और अब वो जल्द ही हॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे है। एक्टर को हाल ही में यूएस बेस्ड टैलेंट कंपनी द्वारा साइन किया गया है जिसका नाम गेर्श एजेंसी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एंजेंसी द्वारा लगातार ऋतिक को अलग-अलग तरह की स्क्रिप्ट दी जा रही हैं।

कमेंट करें
QghU5
NEXT STORY

छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद का खात्मा ठोस रणनीति से संभव - अभय तिवारी

छत्तीसगढ़ में नक्सलवाद का खात्मा ठोस रणनीति से संभव - अभय तिवारी

डिजिटल डेस्क, भोपाल। 21वीं सदी में भारत की राजनीति में तेजी से बदल रही हैं। देश की राजनीति में युवाओं की बढ़ती रूचि और अपनी मौलिक प्रतिभा से कई आमूलचूल परिवर्तन देखने को मिल रहे हैं। बदलते और सशक्त होते भारत के लिए यह राजनीतिक बदलाव बेहद महत्वपूर्ण साबित होगा ऐसी उम्मीद हैं।

अलबत्ता हमारी खबरों की दुनिया लगातार कई चहरों से निरंतर संवाद करती हैं। जो सियासत में तरह तरह से काम करते हैं। उनको सार्वजनिक जीवन में हमेशा कसौटी पर कसने की कोशिश में मीडिया रहती हैं।

आज हम बात करने वाले हैं मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस (सोशल मीडिया) प्रभारी व राष्ट्रीय समन्वयक, भारतीय युवा कांग्रेस अभय तिवारी से जो अपने गृह राज्य छत्तीसगढ़ से जुड़े मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखते हैं और छत्तीसगढ़ को बेहतर बनाने के प्रयास के लिए लामबंद हैं।

जैसे क्रिकेट की दुनिया में जो खिलाड़ी बॉलिंग फील्डिंग और बल्लेबाजी में बेहतर होता हैं। उसे ऑलराउंडर कहते हैं अभय तिवारी भी युवा तुर्क होने के साथ साथ अपने संगठन व राजनीती  के ऑल राउंडर हैं। अब आप यूं समझिए कि अभय तिवारी देश और प्रदेश के हर उस मुद्दे प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से लगातार अपना योगदान देते हैं। जिससे प्रदेश और देश में सकारात्मक बदलाव और विकास हो सके।

छत्तीसगढ़ में नक्सल समस्या बहुत पुरानी है. लाल आतंक को खत्म करने के लिए लगातार कोशिशें की जा रही है. बावजूद इसके नक्सल समस्या बरकरार है।  यह भी देखने आया की पूर्व की सरकार की कोशिशों से नक्सलवाद नहीं ख़त्म हुआ परन्तु कांग्रेस पार्टी की भूपेश सरकार के कदम का समर्थन करते हुए भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर अभय तिवारी ने विश्वास जताया है कि कांग्रेस पार्टी की सरकार एक संवेदनशील सरकार है जो लड़ाई में नहीं विश्वास जीतने में भरोसा करती है।  श्री तिवारी ने आगे कहा कि जितने हमारे फोर्स हैं, उसके 10 प्रतिशत से भी कम नक्सली हैं. उनसे लड़ लेना कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन विश्वास जीतना बहुत कठिन है. हम लोगों ने 2 साल में बहुत विश्वास जीता है और मुख्यमंत्री के दावों पर विश्वास जताया है कि नक्सलवाद को यही सरकार खत्म कर सकती है।  

बरहाल अभय तिवारी छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री बघेल के नक्सलवाद के खात्मे और छत्तीसगढ़ के विकास के संबंध में चलाई जा रही योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए निरंतर काम कर रहे हैं. ज्ञात हो कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने यह कई बार कहा है कि अगर हथियार छोड़ते हैं नक्सली तो किसी भी मंच पर बातचीत के लिए तैयार है सरकार। वहीं अभय तिवारी  सर्कार के समर्थन में कहा कि नक्सली भारत के संविधान पर विश्वास करें और हथियार छोड़कर संवैधानिक तरीके से बात करें।  कांग्रेस सरकार संवेदनशीलता का परिचय देते हुए हर संभव नक्सलियों को सामाजिक  देने का प्रयास करेगी।  

बीते 6 महीने से ज्यादा लंबे चल रहे किसान आंदोलन में भी प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से अभय तिवारी की खासी महत्वपूर्ण भूमिका हैं। युवा कांग्रेस के बैनर तले वे लगातार किसानों की मदद के लिए लगे हुए हैं। वहीं मौजूदा वक्त में कोरोना की दूसरी लहर के बाद बिगड़ी स्थितियों में मरीजों को ऑक्सीजन और जरूरी दवाऐं निशुल्क उपलब्ध करवाने से लेकर जरूरतमंद लोगों को राशन की व्यवस्था करना। राजनीति से इतर बेहद जरूरी और मानव जीवन की रक्षा के लिए प्रयासरत हैं।

बहरहाल उम्मीद है कि देश जल्दी करोना से मुक्त होगा और छत्तीसगढ़ जैसा राज्य नक्सलवाद को जड़ से उखाड़ देगा। देश के बाकी संपन्न और विकासशील राज्यों की सूची में जल्द शामिल होगा। लेकिन ऐसा तभी संभव होगा जब अभय तिवारी जैसे युवा और विजनरी नेता निरंतर रणनीति के साथ काम करेंगे तो जल्द ही छत्तीसगढ़ भी देश के संपन्न राज्यों की सूची में शामिल होगा।