comScore

जानें कितना रहा फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन


डिजिटल डेस्क, मुम्बई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' कड़ी मशक्कत के बाद 24 मई को रिलीज हो गई। फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ता हो चुका है और अभी भी बॉक्स ऑफिस पर इसका जलवा बरकरार है। इन 6 दिनों में फिल्म ने टोटल 16 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। बता दें फिल्म का कुल बजट 8 करोड़ रुपये था और फिल्म 1200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी। 

अगर इसके पहले हफ्ते की कमाई पर गौर किया जाए तो यह फिल्म फायदे का सौदा साबित हुई है। फिल्म की पूरी लागत निकल चुकी है, जिससे प्रोड्यूर्स को फायदा हुआ है। अनुमान है कि दूसरे हफ्ते फिल्म की कमाई बढ़ सकती है। 

बता दें चुनाव के पहले इस फिल्म को लेकर काफी बवाल मचा था। कई राजनीतिक पार्टियों ने इसका विरोध किया था। उनका कहना था कि चुनाव के पहले फिल्म के ​जरिए पीएम मोदी का प्रचार किया जा रहा है, जो कि आचार ​संहिता के नियमों के खिलाफ है। वहीं ​इस​ फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे विवेक ओबेरॉय की पिछली फिल्मों का रिकॉर्ड ज्यादा अच्छा नहीं रहा है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म उनके कॅरियर को नई ऊंचाई दे सकती हैं। 

इस फिल्म के चलते एक्टर विवेक ओबेरॉय को भी कई पार्टियों के विरोध का सामना करना पड़ा। उन्हें जान से मारने की धमकी तक दी गई। जिसके बाद विवेक को मुंबई पुलिस की तरफ से सुरक्षा भी मुहैया कराई गई। 

कमेंट करें
GbWql