दैनिक भास्कर हिंदी: हेट स्पीच देने के आरोप में कंगना पर एफआईआर दर्ज, जानिए क्या कहा एक्ट्रेस ने?

May 7th, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हेट स्पीच देने के आरोप में दर्ज की गई एफआईआर को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का बयान सामने आया है। कंगना ने कहा, विडंबना ये है जो खुद को वोट ना देने वालों को मार रही है, वो मुझपर सामुदायिक हिंसा भड़काने का इल्जाम लगा रही है। मॉन्स्टर ममता ये तुम्हारे अंत की शुरुआत है। पूरा देश देख रहा है कि तुम्हारे हाथ मासूमों के खून से रंगे हैं। तुम मुझे डरा नहीं सकती हो और ना ही FIR से मेरी आवाज को दबा सकती हो।

बता दें कि तृणमूल कांग्रेस की प्रवक्ता ऋजु दत्ता ने कोलकाता के उल्टाडांगा थाने में कंगना के खिलाफ हेट स्पीच देने की शिकायत दर्ज कराई है। ऋजु ने ट्विटर पर अपनी एफआईआर की कॉपी भी शेयर की है। कॉपी को शेयर करने के साथ उन्होंने लिखा, मैंने कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है क्योंकि वह बंगाल में साम्प्रदायिक हिंसा भड़काने के लिए नफरत फैला रही हैं और साथ ही ममता बनर्जी की छवि भी खराब कर रही हैं। ऋजु ने शिकायत में कंगना रनौत के खिलाफ सख्त से सख्त एक्शन लेने को भी कहा है।

क्या कहा था कंगना ने?
बंगाल में विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद हुई हिंसा को लेकर कंगना ने ट्वीट किया था। कंगना ने कहा था, 'ये भयानक है, इस गुंडई को खत्म करने के लिए हमें इससे भी बड़े लेवल पर गुंडई दिखाने की ज़रूरत है। वो (ममता) एक दानव की तरह हैं जिसे खुला छोड़ दिया गया है। मोदी जी, उन्हें काबू करने के लिए कृपया अपना 2000 के दशक की शुरुआत वाला विराट रूप दिखाइए।' कंगना के ट्वीट के बाद ट्विटर ने उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया था।

खबरें और भी हैं...