कोविड-19 प्रभाव : भारत में ट्रेवर नोह का पहला दौरा स्थगित

Kovid-19 Impact: Trevor Nohs first tour in India postponed
कोविड-19 प्रभाव : भारत में ट्रेवर नोह का पहला दौरा स्थगित
कोविड-19 प्रभाव : भारत में ट्रेवर नोह का पहला दौरा स्थगित
हाईलाइट
  • कोविड-19 प्रभाव : भारत में ट्रेवर नोह का पहला दौरा स्थगित

नई दिल्ली, 18 मार्च (आईएएनएस)। मशहूर कॉमेडियन ट्रेवर नोह अप्रैल महीने में भारत आने वाले थे, लेकिन दुनियाभर में कोरोनावायरस के प्रकोप को देखते हुए इसे स्थगित कर दिया गया है।

नोह अप्रैल में भारत में अपने लाउड एंड क्लीयर टूर के साथ आने के लिए पूरी तरह से तैयार थे। बुकमाईशो की तरफ से देश में उनकी अब तक की सबसे पहली प्रस्तुति के लिए उन्हें भारत लाने की योजना थी।

लाउड एंड क्लीयर टूर 2020 को नई दिल्ली और मुंबई में आयोजित किया जाना था। कार्यक्रम के अनुसार नोह 9 अप्रैल को मुंबई के एनएससीआई डोम और 11 अप्रैल को दिल्ली के इंदिरा गांधी एरीना में अपनी प्रस्तुति देने वाले थे।

अब नोह की ओर से दौरे के स्थगन के बारे में एक आधिकारिक बयान जारी किया गया है।

बयान में कहा गया, कोरोनावायरस महामारी के कारण यात्रा को लेकर सर्तकता बरतने की सलाह और स्वास्थ्य संबंधी चिंताओं के कारण भारत में ट्रेवर नोह के लाउड एंड क्लीयर शो को फिलहाल के लिए स्थगित कर दिया गया है।

इसमें आगे कहा गया, हम अपने ग्राहकों, सहभागियों और हमारे साथ काम करने वाले सभी लोगों की सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हैं। हम कार्यक्रम को पुर्नर्निधारित करने की दिशा में काम कर रहे हैं और इसके साथ ही बुकमाईशो के कस्टमर चैनलों के माध्यम से हम कई और जानकारियों का ऐलान करेंगे।

अंत में इस बयान में कहा गया, सभी ग्राहकों को सात से दस दिनों के अंदर उनके टिकट के पैसे लौटा दिए जाएंगे। इस दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थिति के चलते हुई असुविधा पर हम खेद जताते हैं और ट्रेवर नोह के भारत में जल्दी आने की उम्मीद करते हैं।

Created On :   18 March 2020 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story