कृष्णा और टाइगर श्रॉफ 'मैट्रिक्स फाइट नाइट' के तीसरे एडिशन के साथ हैं तैयार

Krishna and Tiger Shroff are ready with the third edition of Matrix Fight Night
कृष्णा और टाइगर श्रॉफ 'मैट्रिक्स फाइट नाइट' के तीसरे एडिशन के साथ हैं तैयार
कृष्णा और टाइगर श्रॉफ 'मैट्रिक्स फाइट नाइट' के तीसरे एडिशन के साथ हैं तैयार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कृष्णा श्रॉफ और टाइगर श्रॉफ मैट्रिक्स फाइट नाइट के तीसरे संस्करण के साथ तैयार हैं! कृष्णा श्रॉफ ने टाइगर श्रॉफ के साथ पिछले साल मुंबई में एमएमए मैट्रिक्स जिम की शुरुआत की थी। अब, साल का धमाकेदार अंत करते हुए, भाई-बहन की यह फिट जोड़ी तीसरे संस्करण के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं!

फाइट नाइट के पहले संस्करण के बाद, दूसरा आयोजन दिल्ली में किया गया था। और अब तीसरे संस्करण का आयोजन फिर से मुंबई में किया जा रहा है। अगले महीने 20 दिसंबर 2019 में होने वाले इस इवेंट की टिकट ऑनलाइन उपलब्ध हैं। यह पूरा इवेंट बेहद हिट रहा है, जहां एक ऐसा खेल जो लोकप्रिय नहीं है, उसने अपनी स्पिरिट के साथ जनता को अपने हित में कर लिया है और बॉलीवुड की यह जोड़ी इसकी पहुंच बढ़ाते हुए, इसे सम्पूर्ण भारत में आगे बढ़ाने की योजना बना रही है।

पहला एमएमए मैट्रिक्स जिम मुंबई में खोला गया था जो बेहद सफल रहा था और हाल ही में बरेली शहर में एक ओर जिम का उद्घाटन किया गया है, जिसका उद्देश्य एक स्वस्थ जीवनशैली के लिए अधिक से अधिक लोगों को प्रेरित करना है।

मैट्रिक्स फाइट नाइट भारत का पहला एमएमए प्रमोशन इवेंट है और इस इवेंट के लिए भारत के सर्वश्रेष्ठ एमएमए फाइटर्स को विशेष रूप से चुना जाता है। इस इवेंट ने अपनी स्थापना के बाद से ही बेहद लोकप्रियता हासिल कर ली है और "मैट्रिक्स फाइट नाइट" की फैन फॉलोइंग में हर मिनट इजाफा हो रहा है।

कृष्णा श्रॉफ को फिटनेस से खासा लगाव हैं और उन्होंने विभिन्न प्रकार के फिटनेस के प्रति प्रेरित करने के लिए इस पहल की शुरुआत की है। एमएमए मैट्रिक्स अपनी फाइट नाइट के साथ निश्चित रूप से दर्शकों के बीच बेहद हिट है!

Created On :   25 Nov 2019 11:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story