दैनिक भास्कर हिंदी: सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखा जाएगा दिल्ली की इस सड़क का नाम, प्रस्ताव को मिली मंजूरी

January 22nd, 2021

डिजिटल डेस्क,दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर दक्षिणी दिल्ली के एंड्रयूजगंज में एक सड़क का नाम जल्द ही रखा जाएगा। जिसको लेकर क्षेत्र के नगर निकाय ने संबंधित प्रस्ताव को मंजूरी मिल गई हैं। गुरुवार को अभिनेता का 35वां जन्मदिन था और इसी दिन अधिकारियों ने यह जानकारी दी। 

बता दें कि,एक्टर पिछले साल 14 जून को मुंबई के बांद्रा वाले घर पर मृत पाए गए थे। सुशांत के बर्थडे पर उनके फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए याद किया और ढेरों पोस्ट डाली। एकता कपूर ने भी सुशांत को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया था। 

Reading poems, playing his songs on Sitar: How fans celebrated Sushant's  35th birthday | The News Minute

साउथ दिल्ली के नगर निगम में कांग्रेस पार्षद अभिषेक दत्त ने सुशांत की मौत के कुछ महीनें बाद ही साल 2020 में सड़क का नाम अभिनेता के नाम पर रखने का प्रस्ताव रखा था। जिसको लेकर एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि, एसडीएमसी सदन ने अपनी बैठक में इस प्रस्ताव को मंजूरी दे दी हैं। 

Bollywood actor Sushant Singh Rajput found dead in Mumbai home | Bollywood  News | Al Jazeera

प्रस्ताव में क्या लिखा था
समिति को भेजे अपने प्रस्ताव में अभिषेक दत्त ने लिखा था कि, सड़क संख्या 8 में, बड़ी संख्या में बिहार के लोग रहते हैं, इसलिए सड़क संख्या 8 का नाम अभिनेता के नाम पर रखा जाना चाहिये। वही प्रस्ताव में दावा किया गया था कि, ''उन्होंने ही एंड्रयूजगंज से इंदिरा कैंप के बीच सड़क के 1 भाग का नाम सुशांत सिंह राजपूत मार्ग रखने की मांग की है।'' 

Ankita Lokhande pays tribute to Sushant Singh Rajput: 'Will always remember  you' | Entertainment News,The Indian Express