comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

महाराष्ट्र: कटरीना कैफ भी हुईं कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी, खुद को किया होम क्वरैंटाइन

महाराष्ट्र: कटरीना कैफ भी हुईं कोरोना पॉजिटिव, सोशल मीडिया पर दी जानकारी, खुद को किया होम क्वरैंटाइन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र में कोरोना की दूसरी लहर तेजी से चल रही है और ऐसे में बीते दिनों कई बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना की जद में आ चुके हैं। इस बीच खबर आई है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से स्टोरी शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी।

कटरीना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया, मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है और मैं होम क्वॉरन्टीन में रहूंगी। मैं अपने डॉक्टरों की सलाह से सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं। उन्होंने कहा, मैं अपने संपर्क में आए सभी लोगों से अपील करती हूं कि वे तुरंत अपना टेस्ट करवा लें। आपके प्रेम और समर्थन के लिए शुक्रिया। सुरक्षित रहें और खुद का ख्याल रखें।

बता दें  कि इससे पहले फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारें कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। जिसमें अक्षय कुमार, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, गोविंदा और अन्य के नाम शामिल हैं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो कटरीना की आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट कोरोना की वजह से आगे बढ़ा दी गई है। फिल्म में कटरीना के अलावा अक्षय कुमार लीड रोल में होंगे। फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। 
 

कमेंट करें
hiycG