दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी अभिनीत "छपाक" के पहले गाने 'नोक झोक' का मेकिंग वीडियो हुआ रिलीज!

Making video of the first song Nok Jhok of Chhapak released
दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी अभिनीत "छपाक" के पहले गाने 'नोक झोक' का मेकिंग वीडियो हुआ रिलीज!
दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी अभिनीत "छपाक" के पहले गाने 'नोक झोक' का मेकिंग वीडियो हुआ रिलीज!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म "छपाक" के पहले गीत "नोक झोक" में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी की प्यार में बदलती दोस्ती के खूबसूरत बदलाव को दर्शाया गया है। निर्देशक मेघना गुलजार ने मालती और अमोल के इस भावपूर्ण ट्रैक के मेकिंग वीडियो के माध्यम से उनकी नोक झोक की शुरुआत की कहानी बयां की है।

निर्देशक मेघना गुलज़ार लिखती हैं,"The building blocks of a blossoming relationship... How Malti and Amol began their NokJhok… 
Chhapaak in theatres on 10th January 2020."

 

 

निर्देशक मेघना गुलजार ने कहा कि यह बेहद अस्वीकृत है कि यह प्रेम कहानी एसिड हिंसा के इस कथित अंधेरी फिल्म से किस तरह खिलकर बाहर आती है।

वहीं, दीपिका पादुकोण ने कहा कि अगर मैं बहुत ईमानदार से कहूं, तो यह फिल्म का मेरा पसंदीदा हिस्सा है क्योंकि इसकी बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी। यह कई मायनों में पाथ-ब्रेकिंग है क्योंकि विशेष रूप से सिनेमा में फिजिकल आकर्षण का बोलबाला देखने मिलता है।

अभिनेत्री ने आगे कहा कि दो लोगों के बीच केमिस्ट्री बनाई नहीं जा सकती। या तो ये आपके पास होगी या फिर नहीं होगी। मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि यह विक्रांत और मेरे बीच है। इस फिल्म के लिए जब हम एक साथ आए, तो मुझे पता था कि यह स्पेशल है।

विक्रांत मैसी ने कहा कि सुंदरता से परे प्यार-यहां है और मुझे लगता है, यही सबसे ज्यादा मायने रखता है।

उन्होंने आगे कहा कि दीपिका एक अभिनेता के रूप में बहुत अद्भुत हैं। शुरू शुरू में तो, थोड़ा सा जिटरी था में और मैंने जो कुछ भी किया, वह उनके रिएक्शन का नतीजा था और उन्होंने मेरा काम आसान कर दिया।

इस खूबसूरत ट्रैक में दिखाया गया है कि कैसे उनकी दोस्ती प्यार में बदल जाती है। साथ ही, दर्शाया गया है कि स्नेह, प्रेम और थोड़ी सी असहमति रिश्ते के आधार और तत्व को कैसे बनाती है। दीपिका और विक्रांत ने मालती और अमोल के बीच के साहचर्य को सबसे शुद्धतम रूप में चित्रित किया है।

फिल्म के ट्रेलर ने अपनी अद्भुत कहानी के साथ प्रशंसकों को अवाक छोड़ दिया है। दीपिका पादुकोण ने दर्शकों से प्यार पाने के साथ-साथ मशहूर हस्तियों के दिलों को भी जीत लिया है।

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित और केए प्रोडक्शंस व फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित फ़िल्म "छपाक" 10 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है। साथ ही, फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत की गई है।

Created On :   21 Dec 2019 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story