दैनिक भास्कर हिंदी: मलाइका ने लिया वैक्सीन का दूसरा डोज, ड्रेसिंग सेंस पर यूजर्स ने कहा- पब्लिक प्लेस पर ढंग के कपड़े पहना करो

June 30th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने कपड़ों की वजह से अक्सर ट्रोल हो जाती है। इस बार भी उनके साथ कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल, मलाइका ने हाल ही में कोरोना वैक्सीन की सेकेंड डोज ली है, जिसके लिए वो वैक्सीनेशन सेंटर पहुंची। लेकिन, सेंटर से बाहर आते हुए उनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसे देखकर यूजर्स ने मलाइका को ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने लिखा कि, कैसे जैकेट सिला हैं, कंधे के नीचे जा रहा है। दूसरे ने लिखा-  पब्लिक प्लेस पर थोड़ा ढंग के कपड़े पहन कर जाया करो।

Malaika Arora Reaches For Her Second Dose Of Corona Vaccine But Trolled For Wearing  Revealing Clothes | Malaika Arrived In Revealing Dress To Get The Second  Dose Of Corona Vaccine, The User

बता दें कि, मलाइका वैक्सीनेशन सेंटर पर जिम के कपड़े और जैकेट पहनकर गई थी। उनकी इस ड्रेसिंग सेंस को लेकर एक यूजर ने कहा कि, वैक्सीन लगवाने गई थी या जिम पे। अन्य ने लिखा, वैक्सीन की खुराक लेने के लिए उसे अपने शरीर को इस तरह क्यों दिखाना पड़ता है। वह सभ्य तरीके से कपड़े भी पहन सकती थी। मलाइका की फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे है। लोगों का कहना हैं कि, मलाइका को वैक्सीनेशन सेंटर पर ऐसे कपड़े पहनकर नहीं जाना चाहिए था।  

मलाइका अरोड़ा पर अर्जुन कपूर सितंबर, 2020 में कोरोना पॉजिटिव हुए थे। जिसके बाद दोनों क्वारैंटाइन के दौरान भी साथ में ही रहे थे। जब मलाइका और अर्जुन रिकवर हुए तो, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए कोविड पॉजिटिव होने पर अपना अनुभव भी साझा किया था। बता दें कि, मलाइका और अर्जुन दोनों रिलेशनशिप में हैं और बॉलीवुड के पॉपुलर कपल में से एक है। दोनों पैपराजी के कैमरे में अक्सर कैद होते है।